दृश्यम - 2 की शुटिंग शुरू, एक बार फिर पुलिस से अपने परिवार को बचाते नजर आएंगे अजय देवगन

दृश्यम - 2 की शुटिंग शुरू, एक बार फिर पुलिस से अपने परिवार को बचाते नजर आएंगे अजय देवगन

DESK : 2013 में आई फिल्म दृश्यम को बहुत पसंद किया गया था। अब इस फिल्म के दूसरे भाग की शुटिंग शुरू कर दी गई है। रोचक बात यह है कि फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां फिल्म के पहले पार्ट का एंड हुआ था। फिल्म के शुटिंग शुरू होने की जानकारी खुद फिल्म के लीड एक्टर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर दी है। अभिषेक पाठक के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय देवनग के साथ तब्बू, श्रिया सरन और इशिता दत्ता भी नजर आएंगे। 

अजय देवगन ने खुद फिल्म के सेट से अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को दी है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "क्या एक बार फिर विजय अपनी फैमिली को प्रोटेक्ट कर पाएगा? 'दृश्यम 2' की शूटिंग शुरू हुई।" फोटो में अजय के साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्रिया सरन भी नजर आ रही हैं। अजय ने पोस्ट में तबु को भी टैग किया है। यानी तबु 'दृश्यम-2' का भी हिस्सा बनने जा रही हैं।

साल 2013 में मलयालम में 'दृश्यम' रिलीज हुई थी, जिसमें सुपरस्टार मोहनलाल नजर आए थे। इस फिल्म को हिंदी में साल 2015 में सेम टाइटल के साथ लाया गया था। जिसमें अजय, श्रिया और तबु लीड रोल में दिखाई दिे थे। बताया जा रहा है कि हिंदी में 'दृश्यम 2' मलयालम फिल्म के दूसरे सीक्वल का ही रीमेक होगी। हिन्दी में बने पहले पार्ट का निर्देशन निशिकांत कामत ने किया था, लेकिन पिछले साल कामंत का निधन हो गया था, जिसके बाद अब फिल्म के निर्देशन अभिषेक पाठक कर रहे हैं। 

हत्या के इल्जाम से जूझ रहे परिवार की कहानी कहती है दृश्यम -2

दृश्यम 2 की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां पहले पार्ट की कहानी खत्म हुई थी। पहले पार्ट में जहां पुलिस युवक की लाश खोजने में नाकामयाब रही थी। वहीं दूसरे पार्ट में भी पुलिस फिर से उसी फाइल को आगे खोलेगी। 


Find Us on Facebook

Trending News