रेलवे कांट्रेक्टर के डेढ़ करोड़ लेकर ड्राइवर हो गया फरार, ढूंढते हुए बिहार पहुंची पुलिस की टीम

रेलवे कांट्रेक्टर के डेढ़ करोड़ लेकर ड्राइवर हो गया फरार, ढूंढते हुए बिहार पहुंची पुलिस की टीम

HAJIPUR : खबर वैशाली की महुआ अनुमंडल अंतर्गत राजापाकर से है असम से रेलवे कांट्रेक्टर का डेढ़ करोड़ कैश लेकर फरार हुए प्रभु राय को असम पुलिस ने 84 लाख 50 हजार कैश के साथ गिरफ्तार किया है।  असम से आई पुलिस और राजापाकर पुलिस बल के संयुक्त अभियान में  बैकुंठपुर गांव में छापेमारी की, जहां से पुलिस ने मोटी रकम के साथ आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

 दरअसल, प्रभु राय नामक शख्स असम में रेलवे कांट्रेक्टर के ड्राइवर के रूप में काम करता था और काम करने के दौरान रेलवे कांट्रेक्टर को चकमा देकर प्रभु राय डेढ़ करोड़ रूपए लेकर फरार हो गया था। इसके बाद रेलवे कांट्रेक्टर विष्णु नोऐगा ने असम के गोरेगांव जिला के धरमतुल में चालक प्रभु राज के खिलाफ कैश लेकर फरार होने के मामले में केस दर्ज कराई थी। उसी की तलाश में असम पुलिस बिहार पहुंची थी। असम के धरमतुल थाना अध्यक्ष चिरंजीवी कुमार बोरा ने बताया की बीते 12 अप्रैल 2021 को आरोपी प्रभु राय ने अपने मालिक को चकमा देकर कैश लेकर फरार हो गया था।  उन्होंने बताया कि रेलवे की लेबर को पेमेंट करने के लिए रेलवे कांट्रेक्टर अपने चालक प्रभु राय के साथ इनोवा गाड़ी से निकले थे इसी दौरान बीच रास्ते में जब रेलवे कांट्रेक्टर किसी काम से अपनी गाड़ी से उतरे इसी दौरान प्रभु राय मोटी रकम के साथ गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया 

इस दौरान प्रभु राय ने कुछ दूर जाने के बाद गाड़ी को लावारिस हालत में छोड़ दिया लेकिन कैश लेकर फरार हो गया था। जिसकी गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस ने उसके घर पर छापेमारी की जहां से प्रभु राय को मोटी रकम के साथ गिरफ्तार किया है बाकी रकम के बारे में अभी भी पूछताछ जारी है।


Find Us on Facebook

Trending News