बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका के अनियंत्रित कार पुलिया के नीचे गिरने से चालक की हुई मौत, आधा दर्जन लोग हुए जख्मी

बांका के अनियंत्रित कार पुलिया के नीचे गिरने से चालक की हुई मौत, आधा दर्जन लोग हुए जख्मी

BANKA : जिले के अमरपुर -शाहकुंड मुख्य मार्ग में संग्रामपुर गांव के सुजानपुर बगीचा के समीप कार हादसे में बुधवार को कार चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि कार पर सवार आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृतक की पहचान शाहकुंड थाना क्षेत्र के इंग्लिश मोकीमपुर गांव निवासी राशिद कमर उर्फ लाल बाबू के रूप में की गई है। जबकि मृतक के परिवार के मोहम्मद जावेद, शमेला रफीक, फिरदौस खातुन, मोहम्मद आरब एवं रिश्तेदार कोलकाता के मोहम्मद जुनैद का रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि कार तेज गति से अमरपुर की ओर जा रही थी। इसी क्रम में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे सुरक्षा पीलर को तोड़ते हुए पुलिया के नीचे गिर गया। मौके पर मौजूद अनमोल सिंह राजपूत सहित अन्य लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त कार से सभी जख्मी को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला । सूचना मिलने पर रेफरल अस्पताल से एम्बुलेंस घटनास्थल पर पहुंचकर सभी जख्मी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया। जहां डॉ. सुनील चौधरी, डा. गौरव कुमार, डा. राय बहादुर ने सभी जख्मी की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। 

वहीं दुर्घटनाग्रस्त कार में चालक राशिद कमर उर्फ लाल बाबू का बुरी तरह फंस गया था। सूचना मिलने पर दारोगा जनार्दन सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जहां स्थानीय लोगों की मदद से कार के अगले हिस्से को तोड़कर शव को बाहर निकाला। घटनास्थल पर संग्रामपुर, डुमरिया, गरीबपुर सहित आसपास के गांवों के काफी संख्या में लोग जमा हो गए। जिससे लगभग आधा घंटा तक सड़क जाम की स्थिति बनी रही। 

दुर्घटना की सूचना मिलने पर शाहकुंड से स्वजन घटनास्थल पहुंचे। स्वजन ने बताया कि राशिद कमर उर्फ लाल बाबू के घर शादी समारोह था। जो देर रात तक जगे थे । बताया कि कार से सभी परिवार के सदस्य सुल्तानपुर गांव में रिश्तेदार मु. तनवीर के घर एक शादी समारोह भाग लेने जा रहे थे। जख्मी मृतक के भाई मु. जावेद  ने बताया कि झपकी आ जाने से कार दुर्घटना का शिकार हो गया है। थानाध्यक्ष बिनोद कुमार ने बताया कि घटना को लेकर केस दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News