बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

त्योहारों को लेकर सक्रिय हुआ नशाखुरानी गिरोह, गोपालगंज से दिल्ली जा रहे युवक को बनाया शिकार, अस्पताल में चल रहा है इलाज

त्योहारों को लेकर सक्रिय हुआ नशाखुरानी गिरोह, गोपालगंज से दिल्ली जा रहे युवक को बनाया शिकार, अस्पताल में चल रहा है इलाज

GOPALGANJ : जिले के विश्वंभरपुर थाना क्षेत्र के काला मटिहानीया गांव निवासी एक युवक नशा खुरानी गिरोह का शिकार हो गया। अचेत युवक को तत्काल ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका ईलाज डॉक्टर के देखरेख में चल रहा है। अचेत युवक की पहचान विश्वभरपुर थाना क्षेत्र के काला मटिहानीया गांव निवासी धर्मनाथ पटेल के 25 वर्षीय बेटा विपिन पटेल के रूप में की गई है।

इस संदर्भ में युवक के परिजनो ने बताया की नशाखुरानी गिरोह के शिकार युवक बस पर सवार होकर दिल्ली जा रहा था। इसी बीच बस में नशा खुरानी गिरोह के दो सदस्य सवार हुए और युवक के चेहरे पर एक कपड़ा डाल दिया। जिससे युवक अचेत हो गया। 

वही नशाखुरानी गिरोह के सदस्य युवक के पास से मोबाइल के अलावा बैग में रखे कुछ समान और पैसे लेकर फरार हो गए। वही अचेत युवक को बस के ड्राइवर ने तमकुही के पास सड़क पर उतार दिया। जिससे युवक सड़क पर ही पड़ा रहा। 

इसी बीच राहगीरों की नजर जब युवक पर पड़ी तो उसके पैकेट की जांच कर पैकेट से आधार कार्ड निकाला गया। जिसके बाद युवक की पहचान कर उसके परिजनो को सूचित किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनो ने उसे तत्काल ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां युवक का ईलाज चल रहा है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News