DRUGS CASE: एक्टर अरमान कोहली पर कसा एनसीबी का शिकंजा, घर से ड्रग्स मिलने पर पूछताछ के बाद की गई गिरफ्तारी

DRUGS CASE: एक्टर अरमान कोहली पर कसा एनसीबी का शिकंजा, घर से ड्रग्स मिलने पर पूछताछ के बाद की गई गिरफ्तारी

MUMBAI: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में ड्रग्स केस के सिलसिले में बड़ी हस्तियों से पूछताछ जोरों पर है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम लगातार बॉलीवुड एक्टर्स, डायरेक्टर सहित नामी-गिरामी लोगों के घर छापेमारी कर ड्रग्स के मामले में पूछताछ और गिरफ्तारी कर रही है। इसी कड़ी में अगला नाम सामने आया है एक्टर अरमान कोहली का। बता दें, शनिवार देर शाम अरमान कोहली के घर और ऑफिस में छापेमारी करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

अरमान कोहली और ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को एनडीपीसी एक्ट की धारा 21(a), 27(a), 28, 29, 30, और 35 के तहत गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी ने मुंबई के सबअर्बन अंधेरी स्थित अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की थी इस दौरान उनके पास से कुछ मात्रा में कोकेन ड्रग्स मिली थी। जिसके बाद एनसीबी ने उन्हे कस्टडी में लेकर पूछताछ की थी। आपको बता तें अरमान कोहली पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं। उन्हें साल 2018 में शराब की 41 बोतलें रखने के आरोप में एक्साइज डिपार्टमेंट ने गिरफ्तार किया था। कानून के मुताबिक हर इंसान को घर में सिर्फ एक शराब की बोतल रखने का हक है, मगर अरमान के पास से 41 बोतलें बरामद हुईं थीं।

शनिवार को अरमान के घर पर छापेमारी के बाद एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि, अरमान कोहली के ठिकानों पर छापेमारी के बाद उनसे पूछताछ की गई। इस दौरान उनके जवाब अलग-अलग थे। जिसके बाद उन्हे पूछताछ के लिए कस्टडी में ले लिया गया और एनसीबी दफ्तर में उनसे पूछताछ की जाएगी। बता दें कि अरमान कोहली बिग बॉस सीजन 7 का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों प्रेम रतन धन पायो, एलओसी कारगिल, जानी दुश्मन में काम किया है।


Find Us on Facebook

Trending News