BIHAR NEWS : नशे में धुत शराबी ने हाथ देकर की ट्रेन रोकने की कोशिश, झटके से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : नशे में धुत शराबी ने हाथ देकर की ट्रेन रोकने की कोशिश, झटके से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

CHAPRA : छपरा में ट्रेन के चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया की मृतक रेलवे लाइन क्रॉस करने के दौरान आ रही ट्रेन को हाथ से इशारा कर रोकने की कोशिश कर रहा था। इसी बीच वह ट्रेन की चपेट में आ गया। 


मृतक की पहचान छपरा शहर के भगवान बाज़ार थाना क्षेत्र के राजेंद्र कॉलेज निवासी राजेन्द्र चौधरी के रूप में हुई है। मृतक राजेंद्र एलपीजी गैस एजेंसी पर गैस वेंडर का काम करता था। घटना शुक्रवार की रात का हैं। घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफ़र कर दिया गया। जहां उसकी मौत हो गई। राजेंद्र की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया की नशे के हालत में ढाला क्रॉस कर रहे थे। तभी सिवान की तरफ से आ रही ट्रेन को हाथ देकर रोकने लगा। लेकिन तेज गति से आ रही ट्रेन ने झटका दे दिया और वह ट्रैक के बगल में गिर गया।

आनन फ़ानन में उसे अचेतावस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहाँ से चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफ़र कर दिया। जहाँ शनिवार की उसकी सुबह मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। 

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News