बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्यूशन से घर लौट रहे छात्र को नशे में धुत चालक ने पिकअप वाहन से 10 फीट तक घसीटा, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

ट्यूशन से घर लौट रहे छात्र को नशे में धुत चालक ने पिकअप वाहन से 10 फीट तक घसीटा, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BANKA : जिले के बेलहर थाना क्षेत्र के निमियां गांव में गुरुवार की देर शाम एक पिकअप वाहन की चपेट में आने से महेंद्र साह के पुत्र राहुल कुमार (13) की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर भाग निकला। स्वजनों और ग्रामीणों ने पिकअप वाहन को जब्त कर पुलिस के हवाले कर दिया। शुक्रवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम बांका सदर अस्पताल में कराया गया। ग्रामीणों ने कहा कि चालक शराब के नशे में धुत्‍त था, जो तेज और लापरवाही से वाहन चलाते हुए जा रहा था।

घटना को लेकर मृतक के पिता ने थाने में लिखित शिकायत कर गांव के ही चालक सह मालिक शंभु साह के खिलाफ केस दर्ज कराया है। मृतक भाई बहनों में तीसरे नंबर का था, जो ट्यूशन पढ़कर घर लौट रहा था। दोनों परिवार के बीच पूर्व से भी रंजिश चल रही है। स्वजनों और ग्रामीणों के अनुसार, मृतक गांव के ही मध्य विद्यालय में आठवीं कक्षा का छात्र था। रोज की तरह गुरुवार शाम वह ट्यूशन पढ़कर घर लौट रहा था। तभी पिकअप वाहन को शराब के नशे में धुत्‍त आरोपित चालक लापरवाही से चलाते हुए सड़क के तीखे मोड़ पर दीवार से सटाकर ले जा रहा था, जिसकी चपेट में छात्र आ गया। चालक दीवार, विद्युत पोल से घसीटते हुए करीब 10 फीट तक ले गया।

छात्र चीखता चिल्लाता रहा, लेकिन चालक पर कोई फर्क नहीं पड़ा। जिस कारण उसके सिर का चमड़ी तक बाहर निकल गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वाहन पर धान की भूसा लोड था।

ग्रामीणों ने बताया कि बेलहर-बांका मुख्यमार्ग के निमियां चौक पर ही चालक के नशे में धुत्‍त रहने के कारण वाहन लड़खड़ा रहा था। गनीमत रही कि वहां कोई हादसा नहीं हुआ। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, पिकअप वाहन को जब्त कर लिया गया है।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News