शराब के नशे में पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शराब के नशे में पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

DESK: झारखंड के जमशेदपुर जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप शर्म और गुस्से से भर जाएंगे. यहां एक पिता ने मर्यादा और रिश्ते की सीमाओं को लांघते हुए इस तरह की हरकत की जिसे सुनकर हर शख्स सकते में आ गया. नशेड़ी बाप ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाया. पहले से ही वह शख्स अपनी पत्नी के साथ अकसर मारपीट करता था.

जानकारी के मुताबिक, जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र का यह पूरा मामला है. पीड़ित बच्ची के माता- पिता मजदूरी का काम करते हैं. आरोपी शख्स को नशे की लत है, वह दिन के ज्यादातर वक्त नशे में ही रहता है. पीड़िता की मां जब मजदूरी करने गई थी तब पिता नशे की हालत में घर पहुंचा और अपनी बच्ची के साथ जबर्दस्ती करने लगा. बच्ची ने शोर मचाकर उसका विरोध करना चाहा तो उसका मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.
 
 रात को जब उसकी मां मजदूरी कर वापस आई तो उसने सारी घटना अपनी मां को बताई. जिसके बाद मां शिकायत करने थाना पहुंची. घटना के संबंध में विधि व्यवस्था उपाधीक्षक फैज अकरम ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की. पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. जांच में उसने स्वीकार भी किया कि उसने नशे की हालत में घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है. 

Find Us on Facebook

Trending News