गया में शराब के नशे में धुत दारोगा ने कोर्ट में ही किया जमकर हंगामा, गिरफ्तार हो लॉकअप में हुआ बंद

गया में शराब के नशे में धुत दारोगा ने कोर्ट में ही किया जमकर हंगामा, गिरफ्तार हो लॉकअप में हुआ बंद

गया. जिले के शेरघाटी कोर्ट के एसीजेएम के चेंबर में घुसकर एक सब इंस्पेक्टर शराब के नशे में हंगामा किया। इसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया और उसे कोर्ट के लॉकअप में बंद कर दिया। इसके बाद सूचना मिलते ही अमस थाने के एसएचओ अरविंद किशोर कोर्ट पहुंचे और सब इंस्पेक्टर पवन कुमार मिश्रा को ब्रेथ एनालाइजर से जांच कराई, जिसमें अल्कोहल सेवन करने की पुष्टि हुई है। इसके बाद एसएचओ ने शराबी एसआई को गिरफ्तार कर लिया।

शेरघाटी थाने के सब इंस्पेक्टर पवन कुमार मिश्रा कल 1:00 बजे दिन में शराब के नशे की हालत में अनुमंडल व्यवहार न्यायालय पहुंचा और एसीजेएम विमल इंदु कुमार के चेंबर में घुस गया। यहां उसने शराब के नशे में पेशकार व अन्य कर्मियों से बदतमीजी से पेश आया। इतना ही नहीं शराब के नशे में हंगामा करने लगा और उसने कोर्ट में काम में बाधा भी डाला। इसके बाद एसीजेएम के निर्देश पर कोर्ट में तैनात पुलिसकर्मी ने शराबी सब इंस्पेक्टर पीके मिश्रा को दबोच लिया और कोर्ट के लॉकअप में बंद कर दिया। फिर थाने को सूचना दी गई। इसके बाद आमस थाने की पुलिस कोर्ट पहुंची और शराबी एसआई को गिरफ्तार कर लिया। इधर कोर्ट हाजत में एसआई के बंद होने की खबर फैलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई।

शेरघाटी थाने में भी पीकर रहता था टल्ली

बता दें कि शेरघाटी पुलिस अपने विवादों को लेकर चर्चा में हमेशा ही बने रहते हैं। कभी दलितों को एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर देते हैं तो कभी और अन्य कारणों से। पूर्व में भी ऐसा ही पवन कुमार मिश्रा ने सभी कायदे कानूनों को ताक पर रखकर थाना परिसर में अपना करनामा दिखाया था। कई बार शराब पीकर थाना परिसर में पड़े रहते हैं। इतना ही नहीं कई बार शराबी एसआई ने अपने सहयोग कर्मियों के साथ भी हंगामा किया है, लेकिन हमेशा से बचते रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News