शराब के नशे में धुत शख्स ने गंडक नदी में पुल से लगाईं छलांग, एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद निकाला बाहर

शराब के नशे में धुत शख्स ने गंडक नदी में पुल से लगाईं छलांग, एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद निकाला बाहर

VAISHALI : शराबबंदी वाले बिहार में कहीं जहरीली शराब से मौत तो कहीं शराब पीकर लोग ख़ुदकुशी करने की कोशिश कर रहे हैं। बिहार के हाजीपुर में ऐसी ही तस्वीर सामने आई है। 40 फीट ऊंचे पुल से गंडक नदी में एक शख्स ने शराब के नशे में धुत होकर छलांग लगा दिया और खुद को मौत के हवाले करना चाहा। लेकिन मौके पर मौजूद SDRF की टीम ने रेस्क्यू कर शराब के नशे में धुत शख्स को जान बचाकर नदी से बाहर निकाल लिया।


दरअसल हाजीपुर पुराना गंडक पुल घाट से 40 फीट ऊंचे पुल के ऊपर से शराब के नशे में धुत एक शख्स ने नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। लेकिन नदी में छलांग लगाते और पुल से लटकते हुए व्यक्ति को एसडीआरएफ की टीम ने देखा। इसके बाद अपनी जान जोखिम में डालकर तुरंत बचाव बोर्ड लेकर रेस्क्यू कर आत्महत्या कर रहे शख्स को बचाकर नदी से बाहर निकाल लिया। 

लेकिन नशे में धुत व्यक्ति नदी से बाहर निकलते ही हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगा। एसडीआरएफ की टीम ने किसी तरह व्यक्ति को कंट्रोल करना चाहा। लेकिन नशे में धुत होने के कारण व्यक्ति ने एसडीआरएफ टीम का एक भी ना सुना और हाई वोल्टेज ड्रामा करते रहा। जिसको लेकर एसडीआरएफ टीम की सिपाही ने व्यक्ति का हाथ बांधकर स्थिर किया और स्थानीय पुलिस को सौंप दिया है। 

मौके पर मौजूद टीम के अधिकारी महेंद्र झा ने बताया कि जब व्यक्ति पुल से लटक रहा था। उसी समय हम लोगों की नजर पड़ी। तुरंत बचाव वोट लेकर हमारे जवान गए और रेस्क्यू कर उसे नदी से बाहर निकाला गया। वह नशे में पूरा धूत है। लेकिन कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। 

वैशाली से विकास महापात्रा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News