नशे में धुत व्यक्ति पुलिस अफसर बता कर रहा था वसूली, इतने में पुलिस की गाड़ी आ गयी, जानिये फिर क्या हुआ

नशे में धुत व्यक्ति पुलिस अफसर बता कर रहा था वसूली, इतने में पुलिस की गाड़ी आ गयी, जानिये फिर क्या हुआ

हाजीपुर. खबर हाजीपुर के सदर अनुमंडल अंतर्गत नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड से है. यहां एक बार फिर एक शख्स ने नीतीश सरकार की शराबबंदी कानून की जमकर धज्जियां उड़ा दी. इसके बाद स्टेशन रोड में हंगामा खड़ा हो गया. आरोप है कि यह शख्स न सिर्फ शराब पीकर हंगामा कर रहा था, बल्कि अपने आपको नगर थानाध्यक्ष बता कर पुलिसिया धौस दिखाते हुए आने जाने वाले वाहनों से अवैध वसूली भी कर रहा था.

नशे की हालत में अजीबोगरीब हरकत देखकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए. उसे स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं जब पुलिस की गाड़ी पहुंची तो आरोपी द्वारा उससे भी अपने आप को पुलिस अफसर बताकर पैसे की मांग की गई. इसके बाद  उसकी पोल खुल गई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

सदर एसडीपीओ राघव दयाल के मुताबिक नशे में धुत शख्स ने उन्हें भी अपने आपको नगर थानाध्यक्ष बता कर धमकाने की कोशिश की. इसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने लायी. पुलिस के मुताबिक मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई है. गिरफ्तार शख्स का नाम मुजफ्फरपुर का रहने वाला राकेश कुमार बताया जा रहा है, जो सदर थाना इलाके के दिघी में किराए के मकान में रहता है.

Find Us on Facebook

Trending News