बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में शराब के नशे में धुत युवक की ट्रेन से कटकर हुई मौत, दूसरे अज्ञात शव की शिनाख्त में जुटी पुलिस

गया में शराब के नशे में धुत युवक की ट्रेन से कटकर हुई मौत, दूसरे अज्ञात शव की शिनाख्त में जुटी पुलिस

GAYA : गया के बेलागंज और चाकंद थाना क्षेत्र में होली के अगले दिन सुबह स्थानीय लोगों के निशानदेही पर बेलागंज और चाकंद थाना की पुलिस ने दो अलग अलग जगहों से दो युवक का शव बरामद किया। जिसमें चाकंद थाना के द्वारा बरामद युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। जबकि बेलागंज थाना क्षेत्र में बरामद शव की पहचान खिजरसराय थाना क्षेत्र के पतरा गांव निवासी 40 वर्षीय उमेश चौधरी के रूप में किया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बेलागंज थाना की पुलिस को सूचना मिली कि गया पटना रेलखंड पर ओर हॉल्ट और चाकंद स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक किनारे एक युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना के बाद मौके पर पहुंच बेलागंज थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाना लाई। हालांकि घटना रेल थाना के अंतर्गत होने के कारण स्थानीय थाना ने शव को रेल पुलिस के हवाले कर दिया है। 

थानाध्यक्ष विनय कृष्ण प्रसाद ने बताया कि मृतक उमेश चौधरी शराब के नशे में था। जो बेलागंज से ट्रेन से कहीं जा रहा था। उसी दौरान ओर हॉल्ट और चाकंद स्टेश के बीच ट्रेन से गिर जाने से उसकी मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना चाकंद और चंदौती थाना के सीमा पर बलना गांव के समीप की है। जहां से चाकंद थाना की पुलिस ने एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया है। 

चाकंद थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक की उम्र लगभग पच्चीस वर्ष है। जो ब्लू रंग का फूल टीशर्ट और काला रंग का पैंट पहने हुए है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आसपास के लोगों से शव की शिनाख्त कराने की प्रयास की गई है। मगर अभी तक पहचान नहीं हुई है।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Suggested News