बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अवैध संबंध के शक में शराबी पति ने की पत्नी की जमकर पिटाई, पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

अवैध संबंध के शक में शराबी पति ने की पत्नी की जमकर पिटाई, पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

PATNA : पटना से सटे नौबतपुर में शराबी पति ने नशे की हालत में अवैध संबंध के शक को लेकर पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी. घटना पटना से सटे नौबतपुर थाना इलाके के बहुआरा गांव की है. 

मिली जानकारी के अनुसार संगीता देवी का विवाह पूरे रीति रिवाज के साथ सुरेंद्र रविदास के साथ हुआ था. इस बीच इनके 7 बच्चे भी हुए. कुछ समय तक तो सब ठीक चलता रहा. लेकिन जब पीड़िता को पता चला कि सुरेंद्र रविदास शराबी किस्म का है तो परिवार में आये दिन झगड़ा होने लगा. बताया जाता है कि पति आये दिन अवैध संबंध के शक को लेकर शराब के नशे में मारपीट करने लगा. 

शराब के नशे में धुत होकर आया और अपनी पत्नी की डंडे से उसके जांघ, पैर और कमर में बेरहमी से पिटाई कर दिया. जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. स्थानीय लोगों ने घायल महिला को इलाज के लिए नौबतपुर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया. 

नौबतपुर थाना प्रभारी सम्राट दीपक ने बताया कि आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पीड़ित महिला के द्वारा थाने में अभी तक लिखित शिकायत नहीं दिया गया है. दिए जाने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News