शराबी पति ने पत्नी व तीन माह के बेटे को चाकू मारकर किया घायल, इलाज के दौरान महिला की मौत, बच्चे पटना रेफर

शराबी पति ने पत्नी व तीन माह के बेटे को चाकू मारकर किया घायल, इलाज के दौरान महिला की मौत, बच्चे पटना रेफर

भागलपुर. पुलिस जिला नवगछिया के कठेला खरीक में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. यहां एक शराबी ने नशे में धुत होकर पहले पत्नी देवता कुमारी को चाकू गोद कर मारा. इस पर भी जब उसका दिल नहीं भरा तो अपने तीन माह के मासूम बेटे अमरजीत को चाकू मार दिया. पत्नी व बेटे की चीख सुनकर जब घर के अन्य सदस्य उसकी तरफ भागे, तब तक शराबी धीरज खिड़की से कूद कर भाग गया. वहीं इलाज के दौरान आज महिला की मौत हो गयी है. वहीं इलाज के लिए बच्चे को पटना रेफर कर दिया गया है.

घायल मां बेटे को परिजनों ने आनन फानन में नवगछिया अनुमंडल हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां मां की मौत तुरंत हो गयी. वहीं बच्चे की स्थिति गंभीर होने पर बच्चे को जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल में रेफर कर दिया गया था, यहां से बच्चों को इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. मृतक देवता कुमारी की शादी धीरज से तीन साल पहले हुई थी और काफी मन्नत के बाद तीन माह पहले बच्चा हुआ था, लेकिन धीरज कुछ भी काम नहीं करता था और उसकी संगति नशेड़ीयों के साथ हो गई थी.

इस कारण वह लगातार नशा का सेवन करता था. मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उनका कहना है कि उनका बेटा कुछ दिनों से नशे का सेवन कर रहा था और देर रात घर लौटा और अपने रूम में गया. यहां किस बात को लेकर कहासुनी हुई, वह लोग नहीं जानते और उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. वहीं घटना के बाद खरीक थाना पुलिस मामला दर्ज कर हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News