बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराबी युवक ने घर में घुसकर की मारपीट,दी जान से मारने की धमकी, दबंग शराबी युवक सहित तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज

शराबी युवक ने घर में घुसकर की मारपीट,दी जान से मारने की धमकी, दबंग शराबी युवक सहित तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज

ALIGARH : जनपद के थाना आगराबाद क्षेत्र के एक गांव में  एक दबंग शराबी द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर अपने ही शराबी दोस्त के घर में घुसकर मारपीट करते हुए जमकर पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित शराबी युवक के पिता ने थाने पहुंचकर घर में घुसकर मारपीट का जान से मारने की धमकी देने वाले गांव के ही दबंग शराबी युवक सहित तीन लोगों के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर  दबंग शराबी युवक सहित उसके साथियों के खिलाफ धारा 303 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि गांव के ही दबंग शराबी युवक द्वारा घर में घुसकर की गई मारपीट के बाद शराबी युवक रोहित का पीड़ित पिता इंद्रपाल पुत्र सुरेश चंद्र थाने पहुंचा पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित तहरीर दी गई। इंद्रपाल पुत्र सुरेश चंद्र के द्वारा पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई लिखित तारीख में आरोप लगाया है कि घटना 16 जनवरी की देर शाम करीब 6:00 बजे की है। जब उसके बेटे रोहित कुमार पुत्र इंद्रपाल ओर गांव के ही युवक जीतू पुत्र मनवीर के द्वारा एक साथ बैठकर शराब का सेवन किया गया था।

 बताया जा रहा है कि शराब का सेवन किए जाने के दौरान दोनों के बीच शराब के नशे में किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद दोनों के बीच मारपीट हो गई। दोनों शराबी दोस्तों के बीच शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर हुए झगड़े के बाद दोनों शराबी दोस्त अपने-अपने घर वापस चले गए। आरोप है कि दोनों शराबी दोस्तों के बीच हुए झगड़े के कुछ देर बाद गांव का ही दबंग शराबी युवक जीतू पुत्र मनवीर अपने परिजनों के साथ मिलकर शराबी युवक रोहित के घर पहुंचा और घर में घुसकर इंद्रपाल और उसके परिवार के लोगों के साथ गाली गलौज करते हुए जमकर मारपीट की। 

दबंगों द्वारा घर में घुसकर की गई मारपीट के बाद दबंग परिवार के लोग जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से चले गए। घटना के बाद पीड़ित इंद्रपाल थाने पहुंचा और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर तत्काल उसके घर में घुसकर मारपीट करने वाले दबंग बाप बेटे सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं फरार आरोपियों की तलाश करते हुए पुलिस कार्रवाई करते हुए मामले की जांच में जुटी है।

Suggested News