13 नवंबर को पटना में DU के पूर्व छात्रों का सम्मेलन, जुटेंगे एक से एक दिग्गज

13 नवंबर को पटना में DU के पूर्व छात्रों का सम्मेलन, जुटेंगे एक से एक दिग्गज

Desk. दिल्ली यूनिवर्सिटी के विभिन्न कॉलेजों के पूर्व छात्रों का एक ऐतिहासिक सम्मेलन बिहार की ऐतिहासिक धरती पाटलिपुत्र पर 13 नवंबर को होने जा रहा है. जीवन के विविध क्षेत्र में सफलता का इतिहास लिख रहे दिल्ली यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र इस सम्मेलन में अपने परिवार के साथ पुराने दिनों की यादें तो ताजा करेंगे. ही साथ ही अपने समाज, प्रांत और देश की तरक्की के लिए एक रोडमैप तैयार कर उसमें अपनी भूमिका भी तय करेंगे.

इस सम्मेलन में संपूर्ण भारत की झांकी नजर आएगी, जिसमें में देश के विविध प्रांतों, भाषा और संस्कृति का संवहन करने वाले दिल्ली यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र एक बड़े उद्देश्य के साथ पटना में एकत्रित होंगे. सम्मेलन के दौरान कला व सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी प्रावधान किया गया है. कार्यक्रम की शुरुआत बेहतरीन कलाकार राधा बल्लभ के फ्यूजन तबला वादन से होगा. इसके बाद महिला व पुरुष कलाकारों की संगीत प्रस्तुतियां होंगी.

वहीं मशहूर गीतकार, गायक, कवि व साहित्य अकादमी पुरस्कार विजेता नीलोत्पल मृणाल अपनी प्रस्तुतियों से लोगों को रोमांचित करेंगे. साथ कव्वाली गायन के लिए देश-दुनिया में मशहूर सबरी ब्रदर्स की प्रस्तुति सम्मेलन के मुख्य आकर्षण में शामिल होगी.  


Find Us on Facebook

Trending News