बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एयर इंडिया की लापरवाही से यात्रियों का हुआ 'धर्म भ्रष्ट', शाकाहारी भोजन के बदले परोस दिया माँसाहारी खाना, भारी बवाल

एयर इंडिया की लापरवाही से यात्रियों का हुआ 'धर्म भ्रष्ट', शाकाहारी भोजन के बदले परोस दिया माँसाहारी खाना, भारी बवाल

DESK. शाकाहारी भोजन के ऑर्डर में मांसाहार परोसने का अजीबोगरीब मामला एयर इंडिया की फ्लाइट में देखने को मिला है । कालीकट से मुंबई जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में एक यात्री ने सोशल मीडिया पर एयरलाइन की इन-फ्लाइट कैटरिंग पर असंतोष व्यक्त किया, क्योंकि उसे उसके द्वारा ऑर्डर किए गए शाकाहारी भोजन के बजाय मांसाहारी भोजन परोसा गया था।

वीरा जैन ने एक्स पर तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें यात्रा के दौरान उन्हें परोसा गया मांसाहारी भोजन दिखाया गया, साथ में उनका पीएनआर नंबर और उड़ान विवरण भी था।

"मेरी @airindia उड़ान AI582 पर, मुझे चिकन के टुकड़ों के साथ शाकाहारी भोजन परोसा गया! मैं कालीकट हवाई अड्डे से उड़ान में चढ़ी। यह एक उड़ान थी जिसे 18:40 बजे उड़ान भरनी थी, लेकिन 19:40 बजे हवाई अड्डे से रवाना हुई,"

जब मैंने केबिन सुपरवाइज़र (सोना) को सूचित किया, तो उसने माफी मांगी और मुझे बताया कि मेरे और मेरे दोस्त के अलावा इसी मुद्दे पर एक से अधिक शिकायतें थीं। हालाँकि, जब मैंने चालक दल को सूचित किया, तो शाकाहारी भोजन करने वाले अन्य यात्रियों को सूचित करने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की गई, ”उसने पोस्ट की एक श्रृंखला में कहा। "पहले देरी, फिर मेरे शाकाहारी भोजन में मांसाहार। यह बेहद निराशाजनक है और इससे मेरी भावनाएं आहत हुई हैं। मैं एयर इंडिया से अपनी खानपान सेवाओं और देरी पर कड़ी कार्रवाई करने को कहता हूं।"

Suggested News