बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में पुरानी रंजिश में बाजार से युवक को उठाकर ले गए, पीट-पीटकर बुरी तरह किया घायल

नवादा में पुरानी रंजिश में बाजार से युवक को उठाकर ले गए, पीट-पीटकर बुरी तरह किया घायल

NAWADA : नवादा जिले के रजौली में बुधवार को में पुरानी बस स्टैंड स्थित एसबीआई बैंक के समीप दो गुटों में पुरानी रंजिश को लेकर जमकर मार-पीट हुई है।। जिसमें एक युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया।घायल युवक के दोस्तों के सहयोग से आनन-फानन में अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी में तैनाद डॉक्टर राघवेंद्र भारती ने घायल युवक का प्राथमिक उपचार किया।अधिक जख्म रहने के कारण बेहतर इलाज के लिए डॉक्टर ने नवादा रेफर कर दिया।घायल युवक की पहचान गंगाबीघा गांव निवासी दिलीप यादव का पुत्र प्रदीप कुमार उर्फ पाकुम है।

घायल युवक ने बताया है कि मै अपने निजी काम से बाजार आया था,उसकी क्रम में कुछ अज्ञात लोगों ने मुझे उठाकर रजौली अंबेडकर विद्यालय के पास ले गए और वहीं पर जमकर मारपीट करने लगा। मारपीट के दौरान हम अपना जान बचाकर भागे और अपने दोस्तों को फोन कर बताया। दोस्त लोग मौके पर पहुंचकर रजौली अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजेश कुमार और एसआई गौतम कुमार ने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना के बारे में बारीकी से जायजा लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मारपीट के बारे में जांच की जा रही है। जांच करने के बाद कानून कार्रवाई की जाएगी।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News