बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी के लिए पैसों का इंतजाम नहीं होने पर एटीएम काटने पहुंचा युवक, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

शादी के लिए पैसों का इंतजाम नहीं होने पर एटीएम काटने पहुंचा युवक, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

N4N DESK : आप अपनी शादी करने जा रहे हो और खर्च के लिए पैसे न हो तो क्या करेंगे। यहाँ तक की शादी से एक दिन पहले भी पैसों का इंतजाम न हो पाए तो क्या होगा। ऐसा ही मामला यूपी के फिरोजाबाद में सामने आया है। जहाँ लड़की के घर बारात ले जाने से पहले ही दूल्हा हवालात पहुँच गया। 


मिली जानकारी के मुताबिक फिरोजाबाद की बड़ी कॉलोनी ऑर्चिड अपार्टमेंट में किराए पर रहने वाले आकाश गुप्ता का सुहाग नगर में ही कांच का कारोबार है। विभव नगर निवासी आकाश के माता-पिता का देहांत हो चुका है। कोरोना के बाद से उसका कारोबार ठप पड़ गया था। इसी विकास आकाश गुप्ता की शादी तय हो गयी। जबकि आकाश अपने पैतृक घर को छोड़कर ऑर्चिड ग्रीन कॉलोनी में रहने लगा। 

7 फरवरी 2023 को आकाश की शादी का दिन निर्धारित था। लेकिन शादी में खर्च के लिए आकाश के पास पैसे नहीं थे। लगातार वह पैसे के लिए चिंतित था। इसको लेकर उसने खतरनाक कदम उठा लिया। दो फ़रवरी को वह पैसे के जलेसर रोड स्थित एटीएम को काटने का प्लान बनाकर गैस कटर लेकर एटीएम में गया। हालाँकि मौके पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने उसे देख लिया तो आकाश भाग गया। 

4 फरवरी को दोबारा आकाश ने उसी एटीएम को काटने की कोशिश की तो बिजली के शार्ट सर्किट से चिंगारी निकली। इसके बाद आकाश वापस चला गया। दो बार एटीएम काटने में असफल होने के बाद वह शादी से एक दिन पहले यानी 6 फरवरी को फिर विभव नगर के पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को काटकर रुपये निकालने का प्रयास किया। लेकिन अचानक पुलिस की नजर आकाश पर पड़ गयी। जिसके बाद पुलिस ने उसे मौके से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से गैस सिलेंडर, कटर व कई औजार मिले हैं।

Suggested News