छपरा में झोला छाप डॉक्टर की वजह से गयी गर्भवती की जान, ग्रामीणों ने जमकर की धुनाई

छपरा में झोला छाप डॉक्टर की वजह से गयी गर्भवती की जान, ग्रामीणों ने जमकर की धुनाई

छपरा. नगर थाना क्षेत्र के सलेमपुर स्थित मॉब लिंचिंग का शिकार होते-होते एक व्यक्ति बच गया। गांव का एक डॉक्टर किसी महिला को प्रसव करा रहा था, उसी दौरान महिला सीरियस हो गई, वह उसे लेकर छपरा सलेमपुर पोखरा स्थित चिकित्सक के पास लाया। तब तक महिला की मृत्यु हो गई। इससे गुस्साए लोगों ने ग्रामीण चिकित्सक को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी।

इसके बाद कुछ लोगों के द्वारा भीड़ के बीच से ग्रामीण चिकित्सक को निकाला गया और उसे सदर अस्पताल लेकर आये। यहां तैनात चिकित्सक ने भीड़ की पिटाई से घायल ग्रामीण चिकित्सक का इलाज किया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मशरक थाना क्षेत्र डुमरसन बंगरा स्थित निजी क्लीनिक में झोलाछाप ग्रामीण चिकित्सक के पी यादव ने प्रसव पीड़ा के साथ पहुंची महिला का ऑपरेशन किया।

ऑपरेशन के दौरान मरीज की हालत बिगड़ी तो परिजन उसे लेकर छपरा आये, लेकिन चिकित्सक ने मरीज की स्थिति को गंभीर पाते हुए सदर अस्पताल ले जाने को कहा। इसके बाद परिजन भड़क गये और साथ में आये ग्रामीण चिकित्सक को जमकर पिटाई शुरू कर दी, लेकिन स्थानीय लोगों ने नगर थाना को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से निकाल कर सदर अस्पताल पहुंचाया।


Find Us on Facebook

Trending News