पत्नी के जाने के गम में पति हो गया डिप्रेशन का शिकार, लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर दे दी जान

पत्नी के जाने के गम में पति हो गया डिप्रेशन का शिकार, लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर दे दी जान

ARARIA : अररिया जिले में 65 साल के व्यक्ति द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक का नाम योगेश्वर भगत उर्फ योगी भगत बताया जा रहा है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आत्महत्या के लिए इस्तेमाल बंदूक को भी जब्त कर लिया है। 

मामला जोकीहाट बाजार का है. बताया गया कुछ समय पहले ही जोगी भगत की पत्नी का निधन हुआ था, जिसके बाद से ही डिप्रेशन में चल रहे थे। जिसके कारण बीते मंगलवार शाम उन्होंने अपने लाइसेंसी दो नाली बंदूक को पैर के अंगूठे से चलाई थी. गोली उनके सीने में लगी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मृतक के दो पुत्र हैं. बड़ा पुत्र राजू भगत जो इंजीनियर है, वहीं छोटा छोटू भगत कपड़े की दुकान करता है.   उनके बेटों ने भी डिप्रेशन में होने की बात की पुष्टि की है। 

घटना की सूचना मिलते ही जोकीहाट थाना अध्यक्ष घनश्याम कुमार मौके पर पहुंचे. साथ ही एसडीपीओ पुष्कर कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर जानकारी ली. मौत संदेहास्पद लग रहा था. इसके लिए भागलपुर से फोरेंसिक टीम को बुलाई गई. फोरेंसिक टीम के पहुंचते ही जांच में जुट गए. फॉरेंसिक टीम के नरेंद्र कुमार राघव मृतक के शव का कई सैंपल लिये. बंदूक के साथ दो खाली कारतूस आदि का नमूना लिया गया. सारी जांच के बाद जोकीहाट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 


Find Us on Facebook

Trending News