सरकारी काम में ठेकेदार की लापरवाही से पुल का काम नहीं हुआ, बारिश में बढ़ेगी आने-जाने में परेशानी

सरकारी काम में ठेकेदार की लापरवाही से पुल का काम नहीं हुआ, बारिश में बढ़ेगी आने-जाने में परेशानी

Lakhisarai : बड़हिया से सुरजीचक तक बनाये जा रहे सड़क में इन दिनों  निर्माण कार्य लापरवाही की वजह से लोगों को आवागमन में  कठिनाई का सामना करना पर रहा है। बारिश से पहले पुलिया का निर्माण कार्य पूरा नहीं होने पर लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पडेगा। निर्माणाधीन सड़कों को कई स्थानों पर तोड़ फोड़कर छोड़ देने से स्थितियां और जटिल हो गई है। खासकर पुलिया निर्माण कार्य पूरा करने की दिशा में तेजी नहीं लाई जा रही है, जिससे सड़क के इस पार से उस जाने में काफी परेशानी हो रही है। 

बड़हिया नगर से कॉलेज रोड होते खुटहा जाने वाली सड़क में पुलियों के लिए सड़क काट देने के बाद वहां पर डायवर्सन बनाये गये है जो कारगर नही है। ऐसे में बीएनएम कॉलेज, गंगा घाट, खुटहा जाने वाले लोगों व चार पहिया वाहनों को काफी परेशानियां बढ़ी हुई हैं। आम लोग इसे सिस्टम की लापरवाही बता रहे हैं। आखिर समय सीमा पर एजेंसियां अपने काम को पूरा करने के प्रति अपनी जवाबदेही पर जरा भी ध्यान नहीं दे रही हैं। 

बंद हो जाएगा कॉलेज जाने का रास्ता

लोगो ने बताया कि 12 दिनों से कॉलेज रोड स्थित पुलिया को तोड़ कर हटा दिया गया है। लेकिन आज तक इस पुलिया में कार्य करने सड़क निर्माण एजेंसी नही आया है।अगर हल्की सी बारिश होगी तो कॉलेज व खुटहा जाने में रास्ता बंद हो जाएगा। हद तो तब हुआ कि जब पुलिया को दो होम पाइप रातों रात गायब हो गया। होम पाइप गायब होने का सभी वतदात कैमरे में कैद हो गया। आपको बता दे कि पिछले वर्ष ही नगर पंचायत के द्वारा लगभग 4 लाख से लागत से पुलिया का निर्माण करवाया गया था।

Find Us on Facebook

Trending News