बिजली विभाग की लापरवाही से घर के बाहर टूट कर गिरा था बिजली का तार, शौच करने के दौरान युवक आ गया चपेट में, फिर...

बिजली विभाग की लापरवाही से घर के बाहर टूट कर गिरा था बिजली का तार, शौच करने के दौरान युवक आ गया चपेट में, फिर...

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बार फिर बिजली विभाग की लापरवाही देखने को मिला है।  यहां करंट लगने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के डीह गांव के वार्ड नंबर 3 की है। मृतक युवक की पहचान डीह गांव वार्ड नंबर 3 निवासी अनिल साह का 28 वर्षीय पुत्र चंदन साह के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि चंदन शाह बीती रात घर से निकलकर घर के पास है शौच करने के लिए निकला था तभी सर्विस तार टूटा पड़ा हुआ था उसी में अचानक सट गया जिससे उसकी करंट लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। चंदन शाह काफी देर तक घर नहीं आया तो घर वालों ने बाहर निकल कर देखा तो चंदन साह मृत पड़ा हुआ था। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

वही स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना वीरपुर थाने पुलिस को दी मौके पर वीरपुर थाने के पुलिस पहुंचकर शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बीरपुर थाना अध्यक्ष ने बताया कि बीती रात घर के पास ही  करंट के चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News