बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सासाराम में टीचर के ट्रांसफर की खबर से बिगड़ी 9 छात्राओं की तबीयत, स्कूल परिसर में मचा हड़कंप...

सासाराम में टीचर के ट्रांसफर की खबर से बिगड़ी 9 छात्राओं की तबीयत, स्कूल परिसर में मचा हड़कंप...

SASARAM: बिहार के सासाराम से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक स्कूल में शिक्षिका के ट्रांसफर की खबर सुनते ही 9 छात्राओं की तबीयत खराब हो गई। छात्राओं को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं इस दौरान स्कूल में हड़कंप मच गया। छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कर उनका इलाज कराया गया। जिसके बाद उन्हें होश आया, फिलहाल सभी की हालत ठीक है।

बताया जा रहा है कि स्कूल की एक शिक्षिका का दूसरे विद्यालय में ट्रांसफर हुआ है। उनके स्कूल छोड़कर जाने का गम ये 9 छात्राएं सहन नहीं कर पाईं। सभी स्कूली छात्राओं को सासाराम सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर लाया गया। इस कारण कुछ समय के लिए अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

प्रशासनिक अधिकारी भी बीमार छात्राओं के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए लगातार स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के संपर्क में रहे। हालांकि, करीब एक घंटे के बाद ट्रामा सेंटर का माहौल शांत हुआ। इस दौरान स्कूल से लेकर ट्रामा सेंटर तक हड़कंप मचा रहा। जांच के बाद चिकित्सक की सलाह पर मिडाजोलम इंजेक्शन देने के बाद सभी छात्राओं को ओआरएस का घोल पिलाया गया। करीब एक घंटे इलाज की प्रक्रिया चलने के बाद छात्राओं का स्वास्थ्य सामान्य दिखा।

दरअसल, घटना सासाराम के राजकीय कन्या मध्य विद्यालय का है। जहां करीब नौ छात्राएं एक साथ बीमार पड़ गईं। ऐसे में आनन-फानन में बीमार छात्रा रानी प्रवीण, सान्या प्रवीण, प्रतिमा कुमारी, प्रियंका कुमारी, जिया कुमारी, रीना कुमारी, आराध्या सिंह, रोजी प्रवीण, प्रतिमा कुमारी टू को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां भर्ती छात्राएं रोती-चिल्लाती रहीं। 

Suggested News