पटना मार्केट में मनचलों ने की गार्ड की पिटाई, आक्रोशित दुकानदारों ने थाने का किया घेराव

पटना मार्केट में मनचलों ने की गार्ड की पिटाई, आक्रोशित दुकानदारों ने थाने का किया घेराव

PATNA : पीरबहोर थाना क्षेत्र के पटना मार्केट में मनचलों ने एक सुरक्षा गार्ड की बुरी तरह से पिटाई कर दी. गार्ड का नाम धर्मेंद्र कुमार बताया जा रहा है. घायल अवस्था में गार्ड को पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज चल रहा है. वही पुलिस के मुताबिक पिटाई के दौरान गार्ड का सिर फट गया. 

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो मार्केट में बाइक लगाने को लेकर विवाद खड़ा हुआ. पुलिस पीड़ित के बयान पर चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर मामले की जांच में जुट गयी है. बहरहाल घटना को लेकर दुकानदारों ने थाने का घेराव किया है. दुकानदारों का आरोप है कि मनचले मार्केट में घुसकर सरेआम गार्ड की पिटाई कर देते हैं. ऐसा आये दिन होता है. जिसके बाद पटना मार्केट के दुकानदार संघ में आक्रोश है. 

आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सभी दुकानदारों ने पीरबहोर थाने का घेराव किया और नारेबाजी की. दुकानदारों का कहना है कि मारपीट का मामला सीसीटीवी फुटेज में दर्ज है. 24 घंटे बीत जाने के बाद भी बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं की गयी है. 

वहीं पीरबहोर थाना प्रभारी रिजवान अहमद ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान की जा रही है. जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जायेगी.

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News