शादी के दिन दूल्हे को लगा जोरदार झटका, घर छोड़कर भागे दुल्हन के परिजन

शादी के दिन दूल्हे को लगा जोरदार झटका, घर छोड़कर भागे दुल्हन के परिजन

DESK : पंजाब के मोगा जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहाँ एक शख्स की बारात भी सजी. बैण्ड बाजे बजाये गए. दुल्हन के दरवाजे तक बारात भी गयी. लेकिन बारात जब दुल्हन के दरवाजे पर पहुंची तो आश्चर्यचकित रह गयी. दुल्हन के दरवाजे पर ताला लटका मिला. जब दुल्हन के परिजनों के मोबाइल पर फोन किया गया तो उनका मोबाइल बंद था. दूल्‍हे के परिवार ने इस धोखाधड़ी की शिकायत पुलिस में भी की. 

दूल्हे हरजिंदर सिंह के परिजनों ने बताया कि लगभग 1 महीनापहले उनके लड़के की शादी मोगा के गांव रेडवा की रहने वाली एक लड़की के साथ तय हुई थी. शादी से 1 दिन पहले लड़की के परिवार वालों की तरफ से शगुन भी डाला गया था. उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह जब वह बारात लेकर निकलने लगे तो कुछ लोगों की तरफ से उनकी गाड़ी के आगे कार लगाकर उन्हें बताया गया कि लड़की की पहले से ही कोर्ट मैरिज हो चुकी है. 

दूल्हे के परिजनों ने बताया कि उस वक्त लड़की नाबालिगहोने के कारण लड़की के पहले पति को सजा भी हुई है. जब हम बारात लेकर लड़की के घर पर पहुंचे तो आगे से घर पर ताला लटका मिला और जब हमने फोन पर लड़की के परिजनों को संपर्क करने की कोशिश की तो फोन स्विच ऑफ था. जिसके चलते दूल्हे के रिश्तेदारों ने दुल्हन के परिवार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है.इधर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि डायल नंबर 112 पर एक शिकायत दूल्हे के परिवार की तरफ से करवाई गई थी. जिसके आधार पर वह लोग पहुंचे हैं और अब दूल्हे के परिजनों को थाने आकर अपनी शिकायत दर्ज करवाने के लिए कहा है.


Find Us on Facebook

Trending News