बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आगरा में आधी रात में काल बनकर दौड़ी डंपर, बस से हुई भयनक टक्कर, नजारा देख सहम गए लोग,दर्दनाक हादसे में कई लोगों के मौत की आशंका

आगरा में आधी रात में काल बनकर दौड़ी डंपर, बस से हुई भयनक टक्कर, नजारा देख सहम गए लोग,दर्दनाक हादसे में कई लोगों के मौत की आशंका

उत्तर प्रदेश में सड़क हादसों की संख्या में लगातार वृद्धि होती जा रही है, जिसमें कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं .वहीं उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में रामबाग चौराहे पर डंपर काल बन कर दौड़ी. गुरुवार देर रात रामबाग चौराहे के फ्लाईओवर पर रोडवेज बस को डंपर ने जोरदार टक्कर मारी.  इस दर्दनाक हादसे में डंपर क्लीनर की मौत हो गई वहीं कई लोग घायल हो गए. ये दर्दनाक हदसा देर रात को हुआ है.

 उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में रामबाग चौराहे पर गुरुवार देर रात एक बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया. रोडवेज की बस से यात्रियों को जा रही थी ,बस जैसे ही रामबाग चौराहे के फ्लाइओवर पर पहुंची तभी सामने से आई डंपर ने बस में टक्कर मार दी. इस हादसे में वाहन के परखच्कैंचे उड़ गए. हादसा इतना दर्दनाक था कि बस और डंपर का परखच्चा उड़ गया. दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

 चौराहे के फ्लाईओवर पर रोडवेज बस को डंपर ने जोरदार टक्कर मारी. इस हादसे में डंपर क्लीनर की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए.  घटना इतनी भीषण थी कि बस और डंपर के परखच्चे उड़ गए. हादसे कैसे हुआ इलकी जानकारी नहीं मिल पाई है. हादसे में मारे गए शख्स का शव पोस्टमार्टम के लिए आगरा के एसएन अस्पताल भेजा गया है. दुर्घना देर का है इसके अपडेट की प्रतिक्षा है. इस हादसे में बस में सवार लोगों को भी चोट लगी है.सूत्बरों के अनुसार कई लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि इस बात की पुष्टि अभी प्रशासन नहीं कर रहा है. हादसा में बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है, जबकि ट्रक के आगे का हिस्सा पूरी तरह नष्ट हो गया है. हादसे की तस्वीर रुह कंपा देने वाली है.  

Suggested News