बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मी ने युवक को मारकर किया जख्मी, गुस्साए लोगों ने पुलिस को बनाया बंधक, शराब पीकर ड्यूटी का लगा आरोप

चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मी ने युवक को मारकर किया जख्मी, गुस्साए लोगों ने पुलिस को बनाया बंधक, शराब पीकर ड्यूटी का लगा आरोप

 HAJIPUR : वैशाली के महुआ थाना क्षेत्र के बेलकुडा चौक के निकट वाहन जांच के दौरान पुलिस ने एक युवक को मारपीट कर जख्मी कर दिया। ज़ख्मी युवक को स्थानीय अस्पताल में इलाज कराया गया। घायल युवक भगवानपुर थाना के सलेमपुर निवासी स्वर्गीय अजब लाल राय के पुत्र शिव शंकर राय बताया गया है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस को बंधक भी बना लिया। कई घंटे तक बेलकुंडा चौक के निकट निजी स्कूल में बना पुलिस पोस्ट में लोगों ने पुलिस कर्मी को बंधक बना के रखा।

बताया जाता है कि शिवशंकर अपनी बहन के घर राजापाकड़ छठ पूजा के प्रसाद देकर वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान बेलकुडा चौंक पर वाहन जांच के दौरान पुलिस ने युवक को डंडे से मारपीट कर जख्मी कर दिया। घायल युवक ने बताया कि बहन के घर से प्रसाद पहुंचा कर लौट रहे थे। इसी दौरान बेलकुडा चौक पर पुलिस ने मारपीट कर हाथ तोर दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस शराब के नशे में धूत था।

वहीं पुलिस पर शराब के नशा में धूत होने का आरोप घटना की जानकारी मिलते ही महुआ थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों को आक्रोश देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई।  इस संबंध में महुआ थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि वाहन जांच के दौरान मारपीट की बात सामने आई है। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Suggested News