बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

थाने में पूछताछ के दौरान खौफ से बिगड़ी आरोपी की तबीयत, इलाज के दौरान मौत, अब पुलिस का छुट रहा है पसीना, महकमे में मचा हड़कंप

थाने में पूछताछ के दौरान खौफ से बिगड़ी आरोपी की तबीयत, इलाज के दौरान मौत, अब पुलिस का छुट रहा है पसीना, महकमे में मचा हड़कंप

PATNA: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं इसी बीच एक अजीबो-गरीब मामला सामने आ है। जहां पुलिस ने एक नामजद आरोपी को थाने में पूछताछ के लिए बुलाया तो अचानक उसकी तबियत खराब हो गई। जिसके बाद आनन फानन में पुलिसकर्मियों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं इलाज के क्रम में डॉक्टरों ने नामजद आरोपी को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।  

दरअसल, पूरा मामला राजधानी पटना का है। जहां जनवरी माह 2024 को फुलवारी शरीफ थाने में वादी सुरेंद्र सिंह के द्वारा अपने बेटे 28 वर्षीय सुशील कुमार के अपहरण का मामला दर्ज करवाया गया था। जिसमें नामजद आरोपित जितेश कुमार और रंजीत ठाकुर के ऊपर प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले का अनुसंधान किया जा रहा था। अनुसंधान के क्रम में प्राथमिकी दर्ज नामजद आरोपी जीतेश कुमार को अनुमंडल पुलिस कार्यालय फूलवारी में पूछताछ के लिए लाया गया। जिस दौरान आरोपित जितेश कुमार की तबीयत बिगड़ी। 

जिसके बाद पुलिस द्वारा उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए पश्चिमी नगर पुलिस अधीक्षक अभिनव धीमन ने कहा की आरोपी जितेश कुमार की स्थिति में सुधार नहीं होता देख डॉक्टरों ने जितेश कुमार को बेहतर इलाज के लिए पटना एआईआईएमएस रेफर कर दिया। जहां जितेश कुमार की इलाज के क्रम में मौत हो गई।

वहीं इस मामले में एनएचआरसी के गाइड लाइन को फॉलो करते हुए मृतक का इन्वेस्ट एक्सक्यूटिव मजिस्ट्रेट द्वारा किया गया। इसके अलाव मेडिकल बोर्ड का गठन कर पोस्टमार्टम का वीडियो ग्राफी कराया गया है। साथ ही ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट द्वारा पूरी इंक्वायरी कराई जा रही है। अभिनव धीमन ने कहा कि आगे जो भी इस मामले में सामने निकलकर आएगा । उसे सबके सामने रखा जाएगा।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News