कोरोना काल मे बार बालाओं के ठुमके पर बिहार के इस गांव में भिड़े लोग, 50 राउंड फायरिंग से सहमा इलाका

कोरोना काल मे बार बालाओं के ठुमके पर बिहार के इस गांव में भिड़े लोग, 50 राउंड फायरिंग से सहमा इलाका

BUXAR: बिहार में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए लगाए लॉकडाउन का हर रोज उल्लंघन किया जा रहा है. एक तरफ जहां सरकार ने शादी विवाह पर कुछ दिन रोक लगाने और कम से कम लोगों में आयोजन पूरा करने को कहा था. वहीं दूसरी तरफ महज कुछ लोगों ने ही इस बात को अपनाया. अन्यथा बाकी जगहों पर पूरे लाव लश्कर के साथ बारात आई और हर तरह के आयोजन के साथ शादी विवाह का कार्यक्रम पूरा हुआ. इसी दौरान बक्सर में देर रात आई है बारात में नाच का कार्यक्रम देखने के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया. उत्पन्न हुआ विवाद इतना गंभीर हो गया कि दोनों तरफ से 50 राउंड फायरिंग हो गई.

डुमराव अनुमंडल के कोरन सराय थाना क्षेत्र के मुगांव गांव में आई बारात में नाच का कार्यक्रम रखा गया था. जिसको लेकर काफी अच्छी महफिल सजी थी. इसी दौरान उत्पन्न हुए विवाद के बाद अगले दिन सुबह ही गांव के दो पक्षों के बीच 50 राउंड फायरिंग से पूरा गांव दहल गया. 1 घंटे तक चली इस गोलीबारी में कोई भी हताहत नहीं हुआ. इस वारदात की सूचना मिलने के कुछ ही देर बाद कोरनसराय पुलिस ने गांव में पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. यहां चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस ने एक दर्जन लोगों से इस संबंध में पूछताछ की मगर किसी ने भी अपना मुंह नहीं खोला पुलिस को कुछ भी प्रमाण नहीं मिला और ना ही अब तक इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज की गई है.

थानाध्यक्ष राजन मालवीय ने बताया कि गोलीबारी की सूचना मिलने के बाद गांव में दर्जन भर लोगों से पूछताछ की गई, लेकिन गोली चलने की बात किसी ने नहीं बताई. फिलहाल पुलिस इस मामले में अनेक बिंदुओं से तफ्तीश करने में लगी है.



Find Us on Facebook

Trending News