बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिवान में जनसंपर्क अभियान के दौरान निर्दलीय प्रत्याशी हिना शहाब को कार्यकर्ताओं ने लड्डू से तौला, भारी मतों से जीत का दिया भरोसा

सिवान में जनसंपर्क अभियान के दौरान निर्दलीय प्रत्याशी हिना शहाब को कार्यकर्ताओं ने लड्डू से तौला, भारी मतों से जीत का दिया भरोसा

SIWAN : सिवान संसदीय लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप चुनाव लड़ रही हिना शहाब अपने जनसम्पर्क अभियान के तहत वार्ड संख्या 13 अस्पताल रोड पोखरा और वार्ड संख्या 10 चकिया गांव में पहुंची। जहाँ पर उपस्थित सैकडो महिलाओं के द्वारा हिना शहाब को फूल माला पहनाकर जबरदस्त स्वागत किया गया। वही वार्ड संख्या 10 के स्थानीय पार्षद शाह आलम के द्वारा निर्दलीय प्रत्यासी हिना शहाब को लड्डू से तौला गया।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत के क्रम में हिना शहाब ने बताया कि क्षेत्र भ्रमण के दौरान महिलाओं से बातचीत हो रही है जिनकी छोटी छोटी समस्या सामने आ रही है। अगर व्यवस्थाएं बनी औऱ जनता ने मुझे अपना आशीर्वाद देकर जीत दिलाया तो उन सभी समस्याओं को दूर करना मेरी प्राथमिकता होगी। 

वही उन्होंने कहा कि सभी धर्म समुदाय और समाज के लोगो का सहयोग और साथ मिल रहा है। जिसको लेकर उन्होंने सभी समाज के लोगो के प्रति धन्यवाद व्यक्त किया और कहा कि सभी समाज  के लोगों के द्वारा दिल से स्वागत की जा रही है और मुझे सम्मान दी जा रही है। इसके साथ ही खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि  मैं अपने आप को धन्य समझती हूँ कि मैं डॉक्टर मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हूँ।

सिवान से परवेज अली की रिपोर्ट

Suggested News