BIHAR NEWS : लूट के दौरान बदमाशों ने चाकू मारकर की व्यवसायी की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : लूट के दौरान बदमाशों ने चाकू मारकर की व्यवसायी की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

CHHAPRA : शहर के नगर थाना क्षेत्र के मौना नीम महावीर मंदिर के पास लूटपाट के दौरान अपराधियों ने एक व्यवसाई की हत्या चाकू मारकर कर दी । घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मौना फाटक निवासी 75 वर्षीय रघुवर दयाल शर्मा बलिया सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन से उतर कर रिक्शा से अपने घर जा रहे थे । तभी घर से कुछ ही दूरी पर अज्ञात अपराधियों ने छिनतई के दौरान चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घायल अवस्था में रघुवर दयाल शर्मा अपने घर के पास पहुंचे और शोर मचाया। तभी परिजनों ने आनन-फानन में उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया।  जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई । घटना के संबंध में मृतक के पुत्र ने बताया कि दवा व्यवसाय के सिलसिले में उनके पटना गए हुए थे। पटना से लौट रहे थे।  हाजीपुर से बलिया सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन से छपरा आये और रिक्शे से घर जा रहे थे।  तभी कुछ अपराधियों ने महावीर मंदिर के पास लूटपाट के दौरान उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया।  इलाज के दौरान मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है।  फिलहाल इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है । यह घटना रविवार की सुबह 4:00 बजे के लगभग की है। फिलहाल इस मामले की पुलिस छानबीन कर रही है। 

छपरा से संजय भारद्वाज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News