बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में वाहन जांच के दौरान युवक पर पुलिस ने चलाया डंडा, आँख में लगी चोट, अस्पताल में चल रहा है इलाज

वैशाली में वाहन जांच के दौरान युवक पर पुलिस ने चलाया डंडा, आँख में लगी चोट, अस्पताल में चल रहा है इलाज

VAISHALI : जिले के बिदुपुर में वाहन जांच के दौरान पुलिस के डंडे से एक युवक घायल हो गया। वाहन जांच के दौरान पुलिस ने युवक की बाइक रुकवाई थी। शख्स मोटरसाइकिल साइड ही कर रहा था कि पुलिसकर्मी ने डंडा चला दिया। जिससे उसकी आंख में चोट लग गई और खून बहने लगा और युवक जख्मी हो गया। घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया तो डायल 112 की गाड़ी मौके से भाग निकली।


बताया गया की युवक मौके पर ही बेहोश होकर गिर गया। लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। हाजीपुर जंदाहा एनएच 322 को देवा चौक के पास जाम कर दिया। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही बिदुपुर थाना अध्यक्ष फेराज हुसैन ने पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर आक्रोशितों को समझाकर मामले को शांत कराया। और आवागमन को शुरू करवाया गया। 

घायल युवक बिदुपुर बारंटी ओपी क्षेत्र के बहुआरा गांव निवासी विष्णु सिंह का 26 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार बताया गया है। वह अपने रिश्तेदार के यहां से भाई के साथ घर जा रहा था। देवा चौक के पास डायल 112 की टीम वाहन जांच कर रही थी। जब बाइक सवार को पुलिस ने रोका तो युवक बाइक बीच सड़क से साइड में खड़ा कर रहा था। इसी बीच एक पुलिसकर्मी ने उस पर डंडा चला दिया। जिससे बाइक पर पीछे बैठे युवक की आंख में डंडा लगा और वह जख्मी हो गया। घायल युवक की बहन खुशबू ने बताया कि सोमवार की दोपहर बाइक पर दो भाई अपने रिश्तेदार के यहां से घर जा रहे थे। इसी दौरान घटना घटी है। घायल युवक का सदर अस्पताल हाजीपुर में इलाज चल रहा है।

बिदुपुर थाना अध्यक्ष फेराज हुसैन ने बताया कि देवा चौक के पास डायल 112 टीम वाहन जांच कर रही थी। डायल 112 की टीम ने युवक को रोका था, लेकिन इसी दौरान पुलिस कर्मी ने डंडा चला दिय। जिससे युवक की आंख में गहरी चोट आ गई। घायल युवक के आंख से ब्लड आ रहा था जिसे सदर अस्पताल हाजीपुर इलाज के लिए भेजा गया है।

वैशाली से विकास महापात्रा की रिपोर्ट 

Suggested News