नवादा में रंगदारी के विरोध में ई-रिक्शा चालकों ने किया सड़क जाम, आरोपी सात बार जा चुका है जेल

नवादा में रंगदारी के विरोध में ई-रिक्शा चालकों ने किया सड़क जाम, आरोपी सात बार जा चुका है जेल

नवादा. जिला मुख्यालय से सटे केंदुआ गांव में अवैध वसूली से नाराज होकर ई-रिक्शा चालकों ने सड़क जाम कर दिया। चालकों बताया कि केंदुआ गांव के समीप नरेंद्र कुमार उर्फ रतन सिंह और आकाश कुमार अवैध तरीके से वसूली कर रहे। केंदुआ से होकर गुजरने वाले ई रिक्शा चालकों से 10-10 रुपये की वसूली की जाती है। वहीं विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस ने नरेंद्र कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

चालक नीतीश कुमार, रंजीत कुमार आदि ने बताया कि केंदुआ गांव के समीप नरेंद्र कुमार उर्फ रतन सिंह और आकाश कुमार अवैध तरीके से वसूली कर रहे। केंदुआ से होकर गुजरने वाले ई रिक्शा चालकों से 10-10 रुपये की वसूली की जाती है। ई-रिक्शा चालकों ने बताया कि नवादा शहर में भी उनसे बतौर टैक्स वसूला जाता है और फिर केंदुआ में लिया जाता है। एक चालक कितने जगह पर पैसा देगा, इससे काफी परेशान है।

वहीं रंगदारी नहीं देने पर गाली गलौज व मारपीट की जाती है। ई-रिक्शा चालकों ने अवैध वसूली पर रोक लगाने की मांग की है। मुफस्सिल थाना में आवेदन देकर अवैध वसूली करने वालों पर कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं नरेंद्र उर्फ रतन अकाश कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाकर सदर एसडीओ उमेश कुमार भारती ने  समझा-बुझाकर जाम को हटाया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News