बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुबह-सुबह अररिया में अपराधियों का तांडव, कारोबारी की गोली मारकर हत्या, डेढ़ लाख रुपए लूट कर हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस

सुबह-सुबह अररिया में अपराधियों का तांडव, कारोबारी की गोली मारकर हत्या, डेढ़ लाख रुपए लूट कर हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस

अररिया- जिले में बदमाशों का आतंक कम होता नहीं दिख रहा है. यहां मवेशी कारोबारी को अपराधियों ने गोली मार दी, उनकी घटनास्थल पर हीं मौत हो गई.

 रानीगंज थाना क्षेत्र के रामपुर नहर के पास बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने मवेशी कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी और उनके पास मौजूद डेढ़ लाख रूपये लूट लिए.मवेशी कारोबारी पलासी से मधेपुरा के सिंघेश्वर मवेशी की खरीददारी के लिए जा रहा था.

मृतक कारोबारी की पहचान पलासी थाना क्षेत्र के बरबन्ना गांव निवासी मो.सुलेमान का 40 वर्षीय पुत्र बाबू अख्तर के रूप में की गई है. मृतक के साथ उसके पिता मैजिक वाहन से मवेशी की खरीददारी करने सिंघेश्वर जा रहे थे.

इसी क्रम में रामपुर नहर के पास पल्सर बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने घेरते हुए बाबू अख्तर के सर में गोली मार दी और डेढ़ लाख रूपये लूटकर फरार हो गए. गोली लगने के बाद घायल बाबू अख्तर को रानीगंज रेफरल अस्पताल ले जाया गया.जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

रिपोर्ट- राकेश कुमार भगत

Editor's Picks