बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आपसी वर्चस्व को लेकर सुबह-सुबह गोलीबारी,गोली लगने से किसान सहित दो लोग जख्मी

आपसी वर्चस्व को लेकर सुबह-सुबह गोलीबारी,गोली लगने से किसान सहित दो लोग जख्मी

NALANDA : बेना थाना क्षेत्र के अरौत गांव में बदमाशों को गोली चलाने से मना करना गांव के ही अधेड़ दिलीप प्रसाद को महंगा पड़ गया। यहां सुबह-सुबह बदमाशों ने उन्हें गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वहीं उनके साथ एक अन्य को भी गोली लगने की खबर है। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामले में बताया गया कि अरौत गांव में दूसरे गांव शाहबाजपुर के कुछ युवक का झुंड अपना वर्चस्व जमाने को लेकर गोलीबारी कर रहे थे । गोलीबारी करते देख गांव के ही किसान दिलीप प्रसाद ने इन युवकों को गोली चलाने से मना किया। जो बात बदमाशों को नागवार गुजरी। आज अहले सुबह दालान में बैठे किसान को युवकों के झुंड ने गोली मार दी। जिससे किसान गंभीर रूप से जख्मी हो गए। गोलियों की आवाज को सुन गांव के लोग इधर-उधर भागने लगे।

दूसरी तरफ से भी चली गोली

वहीं जवाबी हमले में दिलीप प्रसाद की तरफ से भी गोली चलनी शुरू हो गई। जिसमें युवकों के झुंड में श्रीनिवास कुमार को भी गोली लग गई। इस गोलीबारी घटना में कुल दो लोग जख्मी हैं। जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। 

घटना की जानकारी मिलने पर वेना थानाध्यक्ष संजय कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की और लावारिस अवस्था में दो मोटरसाइकिल को भी जब्त किया है घटना के पीछे आपसी वर्चस्व की बात सामने आ रही है।

Suggested News