सुबह-सुबह बीच बाजार हुई गोलीबारी : साफ सफाई के लिए दुकान के आगे से ग्राहक को हटने को कहा तो दुकानदार को मार दी गोली

सुबह-सुबह बीच बाजार हुई गोलीबारी : साफ सफाई के लिए दुकान के आगे से ग्राहक को हटने को कहा तो दुकानदार को मार दी गोली

PURNIA : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है पूर्णिया से, जहां सुबह-सुबह ताबड़तोड़ फायरिंग शहर के भट्टा बाजार में हुई है। घटना सहायक खजांची थाना क्षेत्र के भट्टा बाजार सब्जी मंडी की है , जहां असीम चंद्रपाल नाम के किराना व्यवसाई पर सुबह 7:00 बजे दुकान खोलने के तुरन्त बाद ही अज्ञात अपराधी ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। गोली असीम के पेट में लगते हुए निकली है। इस दरमियान असिम और अपराधी के बीच झड़प भी हुई। इस हाथापाई के दरमियानबंदूक से निकल कर मैगजीन गिर गया । मैगजीन में तीन जिंदा गोली, दो गोलियां जमीन पर बिखरी पड़ी थी । जबकि एक खोखा घटनास्थल से बरामद हुआ ह । 

घटना के संबंध में घायल असीम ने बताया कि सुबह 7:00 बजे दुकान खोला ही था, एक शख्स मास्क लगाकर दुकान पहुंचा। चुड़ा का दाम पूछ कर मोबाइल में व्यस्त हो गया। असीम ने जब सुबह दुकानदारी के साफ सफाई का हवाला दिया तो असीम पर अज्ञात ने बंदूक तान दी और पैसे की मांग करने लगे। इस दरमियान असीम ने जब विरोध किया तो उन पर गोलियां दाग दी। असीम ने हिम्मत दिखाते हुए अपराधी को पटखनी ने दे दी। लेकिन तब तक हाथापाई के दरमियान घायल असीम ज्यादा देर तक संभाल नहीं पाए और अपराधी वहां से जान बचाकर फरार होने में कामयाब हुआ। 

घटना की सूचना मिलते ही सहायक थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। इस दरमियान एक संदिग्ध को भी पुलिस ने खदेड़ा। लेकिन वो भी भागने में सफल रहा ।

Find Us on Facebook

Trending News