छात्रों के आन्दोलन से हुए नुकसान का आकलन करने में जुटा इसीआर, कई स्टेशनों पर उपद्रवियों ने की तोड़फोड़

छात्रों के आन्दोलन से हुए नुकसान का आकलन करने में जुटा इसीआर, कई स्टेशनों पर उपद्रवियों ने की तोड़फोड़

VAISHALI : अग्निपथ योजना को लेकर आज दिनभर छात्रों और युवाओं ने बिहार के अलग अलग जिलों में जमकर बवाल किया। इस दौरान जहाँ छात्रों ने सड़क पर आगजनी की। वहीँ ट्रेनों को काफी नुकसान पहुँचाया है। छात्रों के आंदोलन में रेलवे को हुए भारी नुकसान पर पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने कहा की इसका आकलन और जांच किया जा रहा है। वही छात्रों द्वारा हिंसक आंदोलन में सरकारी संपत्ति रेलवे को नुकसान पहुंचने को लेकर CPRO वीरेंद्र कुमार ने अपील कर कहा कि अगर छात्र शांत रहेंगे तो देश हित में फायदा होगा। 

उन्होंने कहा की पूर्व मध्य रेलवे के भभुआ रेलवे स्टेशन पर आक्रोशित छात्रों ने रेलवे को भारी नुकसान पहुंचाया है। ट्रेन के कोच में उपद्रवियों ने आग लगा दी है। एसी कोच के विंडोज ग्लास को भारी नुकसान पहुंचाया गया है। रेलवे के सरकारी बिल्डिंग में भी तोड़फोड़ की गई है। उन्होंने कहा की छात्रों के हिंसक आंदोलन के कारण सुबह से लेकर 3:00 बजे तक ट्रेन का परिचालन बाधित रहा। छात्रों के आंदोलन के वजह से 40 ट्रेन की परिचालन बाधित हो गई है। 

बता दें की TOD अग्निवीर योजना के खिलाफ पूरे देश में सेना में बहाली होने वाले छात्रों का हिंसक आंदोलन हो रहा है और इसका ज्यादा असर बिहार में देखा जा रहा है। बिहार में उग्र छात्रों ने कई रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों को आग के हवाले कर दिया और रेलवे ट्रैक पर हिंसक आंदोलन किया है। कई जगह पुलिसकर्मियों पर पथराव हुआ है और भारी बवाल भी किया गया।

वैशाली से विकास महापात्रा की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News