बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू परिवार के लिए गहना है ईडी सीबीआई चार्जशीट, सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, कहा- मुख्यमंत्री थे तो चारा खा गए और...

लालू परिवार के लिए गहना है ईडी सीबीआई चार्जशीट, सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, कहा- मुख्यमंत्री थे तो चारा खा गए और...

PATNA: नौकरी के बदले जमीन घोटाले मामले में ईडी ने राबड़ी देवी, मीसा भारती , हिमा यादव समेत कई लोगों पर चार्जसीट दाखिल किया है। इसको लेकर बीजेपी लालू परिवार पर हमलावार है। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एक बार फिर लालू परिवार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि लालू परिवार के लिए ईडी सीबीआई की चार्जशीट गहना है। 

उन्होंने कहा कि, 1996 से सीबीआई और ईडी का कार्रवाई लालू परिवार पर चल रहा है। जब लालू यादव मुख्यमंत्री थे तो वह चारा खा गए और रेल मंत्री थे तो गरीबों की नौकरी खा गए। उन्होंने कहा कि लालू परिवार के लिए ईडी सीबीआई की चार्जशीट गहना के समान है। उनके लिए यह बड़ी बात नहीं है। 

बीते दिन भी सम्राट चौधरी ने कहा था कि, लालू प्रसाद के लिए यह कोई बड़ी चिंता की बात नहीं है। 27 साल से लालू प्रसाद यादव का परिवार भ्रष्टाचार का प्रतीक रहा है। लालू यादव को जेल पहुंचाने का काम जदयू और कांग्रेस ने किया। जदयू ने जेल पहुंचाया और कांग्रेस ने लालू यादव को समाप्त कर दिया। लालू यादव सीबीआई के द्वारा जेल गए थे। अब ईडी की कार्रवाई में जेल जाएंगे। लालू यादव के लिए परंपरा है कोई बड़ी बात नहीं है।  

वहीं सम्राट चौधरी ने बताया कि 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर मीडिया कार्यशाला का आयोजन हुआ। जिसमें 2024 के चुनाव में किस तरह से मीडिया से भाजपा का संवाद के विषय पर चर्चा हो रही है। भाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी और केंद्रीय मंत्री कार्यक्रम के द्वारा बीजेपी मीडिया सेल के नेताओं को प्रशिक्षित करेंगे। ताकी नेता जनता से कोऑर्डिनेशन को लेकर बेहतर काम हो कर सकें। वहीं शिक्षा मंत्री के बयान पर सम्राट चौधरी ने कहा कि, अब देश में राम राज्य चलेगा। हम राम के वंशज हैं और राम 22 जनवरी को स्थापित होने वाले हैं।



Suggested News