छापेमारी के लिए सासाराम पहुंची ईडी की टीम, इस महिला IAS के केस में हो रही है कार्रवाई

छापेमारी के लिए सासाराम पहुंची ईडी की टीम, इस महिला IAS के केस में हो रही है कार्रवाई

SASARAM : खबर रोहतास से है। सासाराम के नगर थाना क्षेत्र के दो ठिकानों पर आज सुबह से ही 'ईडी' की छापामारी चल रही है। झारखंड के पूजा सिंघल मामले का तार सासाराम से जुड़ा हुआ है। उस मामले में झारखंड में किंगपिन कहे जाने वाले प्रेम प्रकाश उर्फ छोटू के सासाराम के बैंक कॉलोनी स्थित आवास पर आज सुबह से ही 'ईडी' की रेट पर रही है। साथ ही प्रेम प्रकाश के मामा रतन श्रीवास्तव के गौरक्षणी मोहल्ले में स्थित आवास पर भी सुबह से छापामारी चल रही है। 

बता दें कि प्रेम प्रकाश के मामा रतन श्रीवास्तव निबंधन कार्यालय से रिटायर कर्मी है। पूरे बिहार में सुबह से पड़ रहे ED तथा सीबीआई की रेड का सिलसिला सासाराम में भी शुरू है। बता दें कि झारखंड में करोड़ों रुपए के लेनदेन के मामले में पहले से ही प्रेम प्रकाश निशाने पर हैं। ऐसे में उनके सासाराम स्थित आवास तथा उनके रिश्तेदारों के यहां छापामारी से हड़कंप मचा हुआ है।

गौरतलब है कि झारखंड के खनन सचिव के पद पर रहते हुए आईएएस पूजा सिंघल के करोड़ो रुपए की हेराफेरी की थी। जिसमें उनके खिलाफ दो माह पहले छापेमारी हुई थी। इस कार्रवाई में उनके रांची स्थित आवास से ही 19 करोड़ रुपए नगद सहित करोड़ों के ज्वेलर और प्रॉपटी के कागजात बरामद किए गए थे। 


Find Us on Facebook

Trending News