बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने बागेश्वरधाम सरकार पर कसा तंज, कहा माइंड रीडर है धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री

शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने बागेश्वरधाम सरकार पर कसा तंज, कहा माइंड रीडर है धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री

JEHANABAD : बागेश्वरधाम सरकार के रूप में चर्चित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पटना आगमन को लेकर बिहार में बयानबाजी तेज हो गयी है। जहानाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुए बीजेपी और आरएसएस पर जमकर हमला बोला।

शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस नफरत फैलाने वाली पार्टी है। नफरत फैलाने वालों को बिहार कभी भी इस तरह की इजाजत नहीं देगा। शिक्षा मंत्री ने कहा कि वैसे तो लोकतंत्र में कही भी  किसी को आने-जाने में कोई रोक नहीं है। लेकिन कोई नफरत फैलाने के उद्धेश्य से यदि कोई बिहार में आता है तो इसकी इजाजत नहीं होगी। 

चंद्रशेखर ने कहा की बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री माइंड रीडर है। जैसे कि सुहानी शाह भी चमत्कार करती है। मन की बाते पढ़ती है। सुहानी शाह माइंड रीडर है तो उसके चमत्कार को मीडिया क्यों नहीं चलाता हैं। जो सुहानी शाह करती है बागेश्वर बाबा भी वही करते हैं। जिसे चमत्कार कहा जाता है। 

उन्होंने कहा की ये लोग धर्म के नाम पर दुकानदारी चलाते हैं। दुकानदारी चलाने वाले लोग देश की सेहत के लिए अच्छे नहीं होते हैं। इस दौरान शिक्षा मंत्री ने नई शिक्षा नीति को लेकर भी कई बातें रखी। इस प्रेसवार्ता में जहानाबाद सांसद चन्देश्वर चंद्रवंशी, विधायक सुदय यादव,सहित महागठबंधन के कई नेता मौजूद रहे।

जहानाबाद से गौरव सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News