बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर को "इंट्रोगेशन" और "इंट्रप्शन" का अर्थ और अंतर भी मालूम नहीं ! वायरल वीडियो ने खोल दी पोल..

शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर को "इंट्रोगेशन" और "इंट्रप्शन"  का अर्थ और अंतर भी मालूम नहीं ! वायरल वीडियो ने खोल दी पोल..

PATNA : बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री प्रो चंद्रशेखर हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। पिछले कई दिनों से रामचरितमानस पर बयान देकर पूरे देश में चंद्रशेखर ने खूब सुर्खियां बटोरी। इन दिनों चल रहे बिहार विधानमंडल के बजट सत्र में भी चंद्रशेखर रामचरितमानस के चौपाई पर दिए अपने बयान पर स्पष्टीकरण देते खूब दिखे। 


अब ताज़ा मामला बिहार विधान परिषद का है। जहाँ अपनी बात बोलने के लिए बिहार विधान परिषद के सभापति देवेशचंद्र ठाकुर से समय मांग रहे थे। शिक्षा मंत्री बोल रहे हैं की  हमको बोलने नहीं दिया जा रहा है। हमको बोलने में आधा घंटा इंट्रोगेशन हुआ। फिर सभापति कहते है की इंट्रोगेशन नहीं "इंट्रप्शन" हुआ। इस मामले का विडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

बताते चलें की शिक्षा मंत्री ने पिछले दिनों रामचरितमनसा के दोहे को लेकर कहा था की यह समाज को बाँटनेवाला ग्रन्थ है। जिसके बाद बिहार की सियासत में भूचाल आ गया था। इसके बाद बिहार विधानसभा के बजट सत्र में भी उन्होंने अपनी बात रखी थी। जिसके बाद विधान परिषद् में उन्हें राजद के साथ जदयू के पार्षदों ने भी रोका था।

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News