बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी के गैंगेस्टर अतीक अहमद की हत्या के बाद बक्सर रेलवे स्टेशन की बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था, चप्पे-चप्पे पर हुई पुलिस की तैनाती

यूपी के गैंगेस्टर अतीक अहमद की हत्या के बाद बक्सर रेलवे स्टेशन की बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था, चप्पे-चप्पे पर हुई पुलिस की तैनाती

BUXAR : उत्तर प्रदेश के बलिया समेत अन्य कई जिले से बक्सर स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने हज़ारों यात्री आते है। इसलिए यूपी के गैंगेस्टर अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या के बाद यूपी के सीमावर्ती जिला बक्सर के रेलवे स्टेशन पर हाई अलर्ट है। इसके मद्देनजर स्थानीय रेलवे स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

पुलिस छावनी में तब्दील रेलवे स्टेशन

स्थानीय रेलवे स्टेशन परिसर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। पोर्टिको से लेकर टिकट काउंटर एवं प्लेटफॉर्म पर रेलवे पुलिस के जवानों को चप्पे चप्पे पर तैनात किया गया है।

क्या कहते है अधिकारी

आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि यूपी में जो घटना घटी है। उसको ध्यान में रखकर स्टेशन की सुरक्षा बढाया गया है। प्रतिदिन उतरप्रदेश से हज़ारों यात्री बक्सर स्टेशन से ट्रेन पकड़कर देश के अलग अलग प्रदेश में जाते और आते है। जिसको ध्यान में रखकर हर आने जाने वाले लोगों पर नजर रखा जा रहा है।

कारा में छापेमारी

गौरतलब है कि यूपी के गैंगेस्टर भाइयो की हत्या के बाद यूपी से सटे बिहार के जिलों में प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। केंद्रीय कारा में छापेमारी करने के साथ ही स्टेशन परिसर को भी पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

बक्सर से संदीप वर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News