न्यूज4 नेशन की खबर का असर : केस से धारा हटाने के लिए पैसे मांग कर फंस गए दारोगा साहब, अपने ही थाने में FIR के बाद हुए फरार

न्यूज4 नेशन की खबर का असर : केस से धारा हटाने के लिए पैसे मांग कर फंस गए दारोगा साहब, अपने ही थाने में FIR के बाद हुए फरार

MASAURHI : पटना जिले के धनरूआ थाने के अवर निरीक्षक एव मसौढी अंचल निरीक्षक के रीडर के घूसखोरी का पर्दाफाश हुआ है। घूसखोरी की जांच उजागर होने के बाद धनरूआ पुलिस ने रीडर विकास कुमार को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दारोगा वीरेंद्र कुमार फरार बताया जा रहा है। धनरूआ की पुलिस दारोगा वीरेंद्र कुमार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पटना के धनरूआ के दारोगा एवं मसौढ़ी के अंचल निरीक्षक के रीडर के बातचीत का एक ऑडियो कुछ दिन पूर्व तेजी से वायरल हुआ था । इस ऑडियो में दरोगा विरेंद्र कुमार और लीडर विकास कुमार एक महिला से केस मैनेज करने को लेकर पैसे की मांग करते हुए स्पष्ट सुने जा रहे थे । मामला धनरूआ थाने के सहादत नगर में एक लड़की से छेड़छाड़ का था । बाद में पीड़िता नाबालिक लड़की का अपहरण कर लिया गया । इस मामले में धनरूआ कांड संख्या 103 / 22 मनोरमा देवी के द्वारा दर्ज कराई गई थी । दोनों मुकदमों में दबाव बनाने के लिए अभियुक्त पक्ष के द्वारा भी एक मामला दर्ज कराया गया थ । 


इसी मामले में मनोरमा देवी से वीरेंद्र कुमार और लीडर विकास कुमार से मिलकर धारा 379 हटाने की बात का ऑडियो वायरल हुआ था। वायरल ऑडियो में पुलिस वालों ने महिला से खुलेआम दफा 379 हटाने के लिए पैसे की मांग करते हुए सुने जा सकते हैं । वीडियो वायरल होने के बाद वरीय आरक्षी अधीक्षक ने इसे गंभीरता से लेते हुए धनरूआ थाना में मामला दर्ज करने की बातें कही थी। 

वरीय आरक्षी अधीक्षक के निर्देश पर दरोगा वीरेंद्र कुमार एवं रीडर विकास कुमार के खिलाफ धनरूआ थाने में मामला दर्ज हुआ था । पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उस मामले में रीडर विकास कुमार को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दरोगा वीरेंद्र कुमार अभी भी  फरार बताया जा रहे है ।

Find Us on Facebook

Trending News