एक और मर्डर, पुरानी रंजिश में युवक की गोली मार कर हत्या

एक और मर्डर, पुरानी रंजिश में युवक की गोली मार कर हत्या

भागलपुर। सबौर थाना क्षेत्र के महेशपुर बहियार में मंगलवार की देर शाम बदमाशों ने बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। उसकी पहचान सजौर थाना क्षेत्र के दासपुर निवासी सनी मंडल पिता उमेश मंडल के रूप में हुई। प्रारंभिक छानबीन में पता लगा है कि सनी को विश्वास में बुलाकर पीछे से नजदीक से गोली मारी गई है। मामले में पुलिस ने बताया कि फिलहाल पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। 

हादसे के बारे में बताया गया कि सबौर थाना क्षेत्र के महेशपुर बहियार में मंगलवार की देर शाम कादवा नदी के समीप खेतों से काम कर लौट रहे थे। इसी दौरान गोलियों की आवाज सुनाई दी। जब मजदूर मौके पर पहुंचे तो देखा एक युवक जमीन पर गिरा पड़ा है। उसके सिर के पीछे हिस्से से खून गिर रहा था। चौकीदार की सूचना पर सबौर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार झा पहुंचे। युवक की जेब से मोबाइल और एक वार्ड सदस्य का लेटर हैंड बरामद किया है। उसकी अपाचे बाइक भी गिरी मिली।


घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है आशंका है कि प्रतिद्वंदी गिरोह के लोगों ने महेशपुर इलाके में सक्रिय बदमाशों से संपर्क कर घटना को अंजाम दिया है सबौर थाना अध्यक्ष के मुताबिक युवक अपराधी प्रवृत्ति का था। वह कई बार जेल जा चुका था। संपन्न विधानसभा चुनाव में उसके विरुद्ध सीसीए 3 के का भी प्रस्ताव भेजा गया था।  थाना अध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। 


Find Us on Facebook

Trending News