एकता कपूर की कुमकुम भाग्य ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, बालाजी टेलिफिल्मस के लिए ऐसा करनेवाला पहला टीवी सीरियल

एकता कपूर की कुमकुम भाग्य ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, बालाजी टेलिफिल्मस के लिए ऐसा करनेवाला पहला टीवी सीरियल

DESK : जीटीवी के सबसे लोकप्रिय टीवी सीरियल में शामिल कुमकुम भाग्य ने एक अनोखा रिकॉर्ड बना दिया है। कुमकुभ भाग्य ने अपने दो हजार एपीसोड पूरे कर लिए हैं। बीती रात धारावाहिक का दो हजारवां एपीसोड प्रसारित किया गया। इसके साथ ही टीवी के सबसे बड़े प्रोडक्शन्स हाउस बालाजी टेलीफिल्मस के लिए यह पहला धारावाहिक बन गया है, जिसने दो हजार एपीसोड पूरे किए है। इस बात की खुशी खुद एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हेंडल पर शेयर किया है।

 बता दें कि कुमकुम भाग्य का प्रसारण 2014 में शुरू हुआ था। बीते 7 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इतने सालों में शो ने भी टीआरपी लिस्ट में अपनी पकड़ बना रखी है। फैंस आज भी इस शो को देखना पसंद करते हैं

सृति झा और शब्बीर आहलूवालिया की जोड़ी आज भी पहली पसंद

कुमकुम भाग्य में लीड जोड़ी के रूप में सृति झा व शब्बीर आहलूवालिया नजर आते हैं। जिनके रिश्तों के उतार-चढ़ाव हमेशा से ही दर्शकों की पसंद बनी रही है। सीरियल के दूसरे कलाकारों को भी बड़ी लोकप्रियता मिली है। इसी धारावाहिक में काम करने के दौरान मृणाल ठाकुर को फिल्मों में काम करने का मौका मिला। मृणाल धारावाहिक में सृति की छोटी बहन की भूमिका में थी। सीरियल की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि इसकी कहानी के किरदार से ही एक दूसरे धारावाहिक कुंडली भाग्य की शुरूआत की गई। उसे भी बड़ी कामयाबी मिली।




बालाजी टेलीफिल्मस के लिए पहली बार हुआ ऐसा

बालाजी टेलीफिल्मस लगभग ढाई दशक से टीवी धारावाहिक बना रहा है। इस दौरान विभिन्न चैनलों पर उनके सैंकड़ों धारावाहिक प्रसारित हुए। जिनमें कई सुपरहिट रहे, लेकिन कभी भी यह धारावाहिक इतने लंबे समय तक दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब नहीं हुआ। बालाजी टेलीफिल्मस के लिए कुमकुम भाग्य ने भाग्य भी बदला और प्रोडक्शन्स हाउस के लिए दो हजार एपीसोड करनेवाला धारावाहिक बना। 



Find Us on Facebook

Trending News