बीच सड़क पर स्कूली छात्रा की जबरन भर दी मांग, फिर जो हुआ...

बीच सड़क पर स्कूली छात्रा की जबरन भर दी मांग, फिर जो हुआ...

वाराणसी।  शहर के लक्सा क्षेत्र की जद्दूमंडी में गुरुवार की सुबह लोग उस समय सकते में आ गए जब एक मनबढ़ ने सरेराह एक छात्रा को पकड़ कर उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। छात्रा के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने मनबढ़ को पकड़ कर जमकर पीटा और लक्सा थाने की पुलिस को सौंप दिया। आरोपी की शिनाख्त लक्सा थाने के जड्डूमंडी के सोनू प्रजापति के तौर पर हुई है।

मामला यूपी के वाराणसी के लक्सा थाना इलाके के गुरुबाग का है. जहां स्कूल जा रही एक स्टूडेंट से एक तरफा प्यार करनेवाले हिस्ट्रीशीटर सोनू प्रजापति ने उसको रोककर जबरन रोक लिया और उसकी मांग में सिंदूर भर दिया. बदमाश की इस हरकत से छात्रा बुरी तरह डर गई और रोने चिल्लाने लगी.  लड़की के रोने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोगों ने उस हिस्ट्रीशीटर को दबोच कर उसकी जमकर धुनाई कर दी.  छात्रा ने बताया कि सोनू उसे आए दिन परेशान करता था लेकिन वह गंभीरता से नहीं लेती थी। आज तो उसने सारी हदें ही पार कर दी है।

वहीं उसके बाद लोगों ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद आरोपी युवक को थाने लाया गया। इस संबंध में सीओ दशाश्वमेध अवधेश कुमार पांडेय ने बताया पकड़ा गया सोनू आपराधिक प्रवृत्ति का है और उस पर पांच मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News