बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अहमदाबाद पहुंचे पीएम मोदी को देखकर भावुक हुए बड़े भाई सोमा मोदी, कहा कड़ी मेहनत करते हैं, थोड़ा आराम भी करिए

अहमदाबाद पहुंचे पीएम मोदी को देखकर भावुक हुए बड़े भाई सोमा मोदी, कहा कड़ी मेहनत करते हैं, थोड़ा आराम भी करिए

N4N DESK : गुजरात विधानसभा चुनाव में आज दुसरे चरण का मतदान हो रहा है। इसके मद्देनजर प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी भी अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए अहमदाबाद पहुंचे। जहाँ शहर के रानीप इलाके में स्थित निशान हाई स्कूल में बने मतदान केंद्र पर उन्होंने वोट डाला। 


इस दौरान केंद्र पर प्रधानमन्त्री को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो गयी। हालाँकि कतार में खड़े होकर पीएम मोदी ने अपना वोट डाला। यही नहीं केंद्र के बाहर कड़ी भीड़ को उन्होंने उंगली भी दिखाई। जिसमें स्याही लगी थी। इस दौरान पीएम मोदी के बड़े भाई सोमा भाई भी मौजूद थे। मतदान के बाद प्रधानमन्त्री मोदी के बड़े भाई ने कहा की गुजरात में भाजपा की जीत पक्की है। 

उन्होंने कहा की 2014 के बाद देश स्तर पर जिस तरह का काम हुआ है। उसी के आधार पर वोटिंग हो रही है। वहीँ प्रधानमन्त्री से मुलाकात को लेकर सोमा मोदी ने कहा की उनको कहा है की आप कड़ी मेहनत करते हैं। थोडा रेस्ट करिए, थोडा आराम भी करिए। कहते कहते प्रधानमंत्री के बड़े भाई भावुक हो गए। पत्रकारों से कहा की परिश्रम करते हैं तो आप देखते हैं ना। 

बता दें की गुजरात विधानसभा चुनाव का आज दुसरा और अंतिम चरण का मतदान हो रहा है। इसमें राज्य के 18 जिलों में 93 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव हो रहे है। मतदान से पहले प्रधानमंत्री ने अहमदाबाद पहुंचकर अपने बड़े भाई और माँ का आशीर्वाद लिया।   

Suggested News