BIHAR NEWS : बाइक की चपेट में आने से बुजुर्ग की हुई मौत, मुआवजे की मांग को लेकर लोगों ने किया सड़क जाम

BIHAR NEWS : बाइक की चपेट में आने से बुजुर्ग की हुई मौत, मुआवजे की मांग को लेकर लोगों ने किया सड़क जाम

NALANDA : नगरनौसा थाना क्षेत्र के नालन्दा पटना बॉर्डर के बड़की पुल के पास गुरुवार के दिन सड़क पार करने के दौरान एक बुजुर्ग मोटरसाइकिल की चपेट में आ गया। जिसे इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के ढिबरा पर निवासी रामनंद यादव के रूप में की गयी है। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि बुजुर्ग अपने खेतों की तरफ काम करने गए हुए थे। 

नालंदा पटना बॉर्डर के बड़की पुल के पास सड़क पार करने के दौरान पटना से बिहार शरीफ की ओर आ रही मोटरसाइकिल की चपेट में आ गए। जिससे मोटरसाइकिल सवार और बुजुर्ग दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। नगरनौसा पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को इलाज के लिए पटना ले जाया गया। जहां रास्ते में ही बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद परिजन शव को लेकर नगरनौसा पहुंचे और सड़क पर रख जाम कर दिया। मुआवजे की मांग को लेकर करीब 1 घंटे तक बिहार शरीफ- दनियावां मुख्य मार्ग जाम रहा।

जाम की वजह से सड़क के दोनों छोर पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। किसी तरह से पुलिस प्रशासन ने परिजनों को समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थाना अध्यक्ष नारद मुनि ने बताया कि सड़क दुर्घटना में बुजुर्ग और एक मोटरसाइकिल सवार जख्मी हो गए थे। बुजुर्ग की इलाज के लिए पटना ले जाने के क्रम में मौत हो गई। वहीं मोटरसाइकिल सवार युवक घायल अवस्था में पटना में भर्ती है। शव को पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में पुलिस लगी हुई है एवं अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News