राजद की मांग पर चुनाव आयोग ने की कार्रवाई, चुनाव ड्यूटी से हटाये गए डीएसपी दिलीप कुमार झा

राजद की मांग पर चुनाव आयोग ने की कार्रवाई, चुनाव ड्यूटी से हटाये गए डीएसपी दिलीप कुमार झा

PATNA : राष्ट्रीय जनता दल की मांग पर चुनाव आयोग की ओर से बड़ी कार्रवाई की गयी है. कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र में मजिस्ट्रेट के रूप में तैनात बिरौल सबडिवीजन के डीएसपी दिलीप कुमार झा को चुनाव ड्यूटी से मुक्त कर दिया गया है. उनकी जगह पर अमित कुमार को डीएसपी के रूप में तैनात किया गया है. 

बताते चलें की दिलीप कुमार झा को चुनाव ड्यूटी से हटाने की मांग को लेकर आज राजद का एक प्रतिनिधिमंडल राज्य निर्वाचन आयोग पहुंचा था. जिसने डीएसपी दिलीप कुमार झा को चुनाव ड्यूटी से हटाने की मांग की थी. प्रतिनिधिमंडल ने उनपर चुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगाया था. इसके साथ ही चुनाव आयोग से कुशेश्वरस्थान में केन्द्रीय सुरक्षा बलों को तैनात करने की मांग की गयी थी. 

उधर प्रतिनिधिमंडल में शामिल राजद के विधान पार्षद सुनील कुमार ने कहा की कुशेश्वरस्थान में बिहार सरकार के दो मंत्री और विधायक अभी भी डटे हुए हैं. वहां मतदाताओं को भष्टाचार के पैसे से खरीदने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा की चुनाव आयोग से जो वोटर नहीं है और बिहार सरकार में मंत्री और विधायक हैं. उन्हें वहां से बाहर किया जाये. चुनाव आयोग की ओर से इन पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया था.  

Find Us on Facebook

Trending News